फीफा में दिखा इंदौरी नजारा, अंगरखा पहन इंदौर ने दिया सफाई का संदेश

दोहा: दोहा मेें हो रहे फुटबाॅल वर्ल्ड कप में एक इंदौरी शख्स ने देश के सबसे साफ इंदौर की ब्रांडिंग की। इंदौर में रहने वाले अपने परिवार से पार्सल कर होलकरी पगड़ी और अंगरखा उन्होंने मंगवाया। उसे पहकर मैच देखने गए।पोस्टर पर देश के सबसे साफ शहर इंदौर का स्लोगन लिखकर ले गए और दर्शक दिर्घा में छाए रहे।

मोहन चौहान इंदौर के निवासी है। वे कतर में आटोमाबाइल कंपनी में मैनेजर है। उन्होंने फीफा वर्ल्ड कप के टिकट खरीद रखे है। मोहन बताते है कि उन्हें उनके दोनो बेटों ने कहा कि वर्ल्ड कप की दर्शक दिर्घा पर भी सारे इंटरनेशनल मीडिया की नजर रहती है। आप इस मौके का फायदा उठाए और इंदौर की ब्रांडिंग करे।

जांच की आंच पहुंची पांच और अफसर के पास, होटल लेवाना अग्निकांड मामले एलडीए ने माँगा ब्यौरा

मोहन बताते है कि उनके बेटों ने इंदौर से एक माह पहले होलकरी पगड़ी और अंगरखा भिजवाया। वे उसे पहनकर दर्शक दिर्घा मेें बैठे। पोस्टर्स पर क्लीन सिटी इंदौर और प्रवासी भारतीय सम्मेलन का स्लोगन भी लिखकर ले गए। मोहन ने बताया कि राजसी वेषभूषा देखकर कई विदेशियों नेे उनके साथ सेल्फी ली। उन्हें मैने इंदौर शहर की खासियतोंं केे बारे में जानकारी दी। मोहन बताते है कि वे भले ही अपने शहर से दूर है, लेकिन वहां की संस्कृति, स्वाद को नहीं भूले। इंदौर केे नमकीन तो कई बार वे पार्सल कर मंगवाते है। मोहन ने कहा कि अन्य मैचों में भी वे इंदौरी अंदाज को अपनाएंगे और मैच का आनंद लेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker