लोकसभा चुनाव 2024 में 100% रिजल्ट चाहती है भाजपा, उत्तराखंड में इस खास प्लान पर काम शुरू

देहरादून : बीजेपी एक ओर गुजरात, हिमाचल के साथ ही दिल्ली MCD चुनाव में बिजी थी, तो दूसरी ओर वो दिल्ली में 2024 की रणनीति पर मंथन कर रही थी. बीजेपी ने बूथ से भी नीचे पन्ना प्रमुख और उसके नीचे पन्ना टोलियां बनाने का प्लान तैयार किया है. भाजपा के उत्तराखंड अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के अनुसार, अब 30 वोटर्स पर एक पन्ना परमुख होगा और पन्ना प्रमुख 30 वोटर्स की भी अलग अलग पन्ना टोलियां बनाएगा. पन्ना प्रमुख से लेकर टोलियों के कामकाज की भी निगरानी होगी.

बता दें कि उत्तराखंड में 12 हजार से अधिक बूथ हैं. बीजेपी ने सांगठनिक तौर पर प्रत्येक बूथ पर अपनी कमेटी बनाई है. लेकिन, ये कमेटियां काम कर रही हैं या नहीं, पार्टी इसके लिए भी सत्यापन अभियान चलाएगी. पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों, मंत्रियों और यहां तक कि प्रदेश अध्यक्ष की भी सत्यापन अभियान में ड्यूटी लगाई जाएगी.

चार मंजिला ‘मॉडर्न दून लाइब्रेरी’ तैयार, किताबों के शौकीनों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं

जाहिर है उद्देश्य पीएम नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर पीएम पद पर देखना है और टारगेट 2024 का लोकसभा चुनाव है. बीजेपी गांव, मोहल्ला और हर चूल्हे तक अपनी सहज पहुंच बनाना चाहती है और इसके लिए उसने अभी से जमीनी लेवल पर अपनी रणनीति को धार देना शुरू कर दिया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker