Maharashtra: नासिक-सिन्नर हाईवे पर भीषण हादसा, बस ने मारी 3 गाड़ियों को टक्कर, 4 की मौत

नासिक : महाराष्ट्र के नासिक-सिन्नर हाईवे पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में कम से कम 4 से 5 लोगों की मौत हो गई है. बताया जाता है कि ये हादसा हाईवे पर शिंदे पलसे टोल नाका पर हुआ. यहां पर तीन गाड़ियों में भीषण टक्कर हो गई. एक एसटी बस ने 3-4 वाहनों को उड़ा दिया. इसके बाद बस में आग लग गई. इस सड़क हादसे के बारे में मिल रही शुरुआती खबरों में कहा गया है कि 4 से 5 लोगों की मौत हो गई है.

इस हाईवे पर हर साल बड़ी संख्या में दुर्घटनाएं होती हैं और ओवर-स्पीडिंग इसका एक सबसे बड़ा कारण है. बीते 30 नवंबर को सुबह सिन्नर-शिरडी हाईवे पर एमयूवी गाड़ी के सड़क से फिसल जाने से दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों को नासिक शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने बताया कि हादसा देवपुर फाटा के पास सुबह करीब सात बजे हुआ था. मरने वालों की पहचान मीरा भायंदर निवासी इंद्रदेव मोरया (28) और सत्येंद्र यादव (27) के रूप में हुई थी.

Gaya: यहां मिलता है 10 रुपए में भरपेट खाना, कुछ लोगों के लिए बिल्कुल फ्री

पुलिस के मुताबिक एमयूवी गाड़ी के ड्राइवर ने एक मोड़ पर अपना नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क से फिसलकर 150 फुट दूर जा गिरा था. सड़क पर मौजूद राहगीरों ने तुरंत एंबुलेंस को फोन किया था. जिसके बाद मृतकों और घायलों को सिन्नर और नासिक ले जाया गया था. वे सभी शिरडी से साईं मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे. पुलिस ने कहा कि मोरया और यादव को नासिक के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन दोनों को मृत घोषित कर दिया था.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker