Viral Video: एक चोर जो अपनी बातों से रातों रात बन गया हीरो, जानें क्‍या क‍िया उसने

सोशल मीडिया में इन दिनों एक दानवीर चोर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग के एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव और एक चोर के बीच हुई बातचीत का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में चोर चोर चोरी से मिले पैसों से गाय, कुत्ते और सड़क पर रहने वालों को कंबल दान करने की बात कह रहा है.

देशभर में भिलाई के इस चोर की चर्चा हो रही है, दरअसल कुछ दिन पूर्व दुर्ग जिला पुलिस ने भिलाई में हुई 4 चोरियों का खुलासा किया था. इस दौरान चोरी करने वाले 5 लोग पुलिस के हत्थे चढ़े थे, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल था. ऐसे में जब पुलिस ने चोरी के खुलासे के दौरान चारों आरोपियो को मीडिया के सामने पेश क‍िया और दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने जब हर बार की तरह एक-एक चोर से चोरी का कारण जानना शुरू किया. किसी ने नशे के लिए चोरी करने की बात कही तो किसी ने घर चलाने, लेकिन इस बीच एक चोर ऐसा भी मिला जिसने जीव और मानव सेवा के लिए चोरी करने की बात कह दी.

मुंबई: ‘वेब सीरीज’ के नाम पर मॉडल से कराया अश्लील फिल्म में काम, शिकायत दर्ज, 1 गिरफ्तार

फिर क्या था प्रेस कॉन्फ्रेंस के हॉल में सन्नाटा छा गया और सभी की इस चोर के चोरी की दस्ता में दिलचस्पी बढ़ गई. चोर की बातें और अंदाज हर किसी के दिल को छू गया और एसपी,तमाम वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों सहित कॉन्फ्रेंस में मौजूद पत्रकार अपनी हंसी नही रोक पाए. इसके बाद सोशल मीडिया में यह वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि कई मिलियन लोगों तक कुछ घण्टे में पहुच गया और रातों रात यह चोर हीरो बन गया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker