जुड़वां बहनों ने एक ही लड़के से रचाई शादी, वीडियो वायरल होते ही मच गया बवाल

सोलापुर। सोलापुर में शादी का एक अनोखा मामला सामने आया है जहां दो बहनों ने बिना किसी ऐतराज के एक ही शख्स से शादी कर ली। सोलापुर में शादी का एक अनोखा मामला सामने आया है जहां दो बहनों ने बिना किसी ऐतराज के एक ही शख्स से शादी कर ली। शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के मलशीरस तालुका में शुक्रवार को आईटी इंजीनियर बहनों की शादी एक शख्स से हुई। दोनों परिवारों को इस शादी से कोई आपत्ति नहीं थी। 

एक अजीबोगरीब घटना के तहत महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में एक कार्यक्रम में मुंबई की दो जुड़वा बहनों ने एक ही व्यक्ति से शादी की। दोनों बहनें आईटी पेशेवर हैं। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। सोलापुर जिले के मालशिरस तहसील में यह शादी हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

एक अधिकारी ने बताया कि एक शिकायत के आधार पर अकलुज थाने में दूल्हे के विरूद्ध भादंसं की धारा 494 (पति या पत्नी के जीवित रहते फिर से शादी करना) के तहत असंज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत के अनुसार, इस व्यक्ति ने 36 वर्षीय दो जुड़वा बहनों से शादी की, जो आईटी पेशेवर हैं। दूल्हा और दुल्हन के परिवार इस विचित्र शादी के लिए राजी हुए थे। ये दोनों लड़कियां कुछ दिनों पहले अपने पिता के गुजर जाने के बाद से अपनी मां के साथ रह रही थीं।

अटकले हुई खत्म! Hera Pheri 3 का हिस्सा होंगे अक्षय कुमार, पढ़ें फिल्म को लेकर ताजा अपडेट

शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग चिंतित थे कि यह शादी वैध थी या नहीं और हिंदू विवाह अधिनियम के तहत इसकी अनुमति थी या नहीं। दोनों बहनों ने बचपन से एक साथ एक ही घर में रहने के कारण अतुल नाम के व्यक्ति से विवाह करने का निश्चय किया। दूल्हा अतुल मलशीरस तालुका का रहने वाला है। उनका मुंबई में ट्रैवल एजेंसी का बिजनेस है। पिता की मृत्यु के बाद लड़कियां अपनी मां के साथ रहती थीं। मां के बीमार पड़ने के बाद अतुल रिंकी और पिंकी के करीब हो गए और बहनें अपनी मां को अस्पताल ले जाने के लिए रिंकी की कार से जाती थीं। इस विचित्र शादी के बाद स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, हालांकि परिवार वालों की तरफ से किसी आपत्ति या जबरदस्ती के फैसले को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker