मैनपुरी उपचुनाव: SP समर्थक को पुलिस ने किया नजरबंद, ‘शिवपाल ने छुड़ाया’, लगाए ये गंभीर आरोप

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर सियासी माहौल काफी गर्म है. समाजवादी पार्टी लगातार जिला प्रशासन पर निष्पक्ष चुनाव न करवाने का आरोप लगा रही है. इस बीच जसवंतनगर से सपा विधायक शिवपाल सिंह आरोप ने मैनपुरी जिला प्रशासन पर निशाना साधा है. मिली जानकारी के अनुसार, समाजवादी पार्टी के समर्थक ध्रुव यादव को पुलिस द्वारा नजरबंद कर लिया गया था. वहीं, सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने ध्रुव यादव के पास जाकर उन्हें नजर मुक्त करवाया.

जसवंतनगर विधायक ने कहा,

“एसएसपी, एडिशनल एसपी और पुलिस फोर्स ने जबरदस्ती गाली गलौज करके उनको गिरफ्तार कर लिया और निकलने नहीं दिया. 4 दिन से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न हो रहा है. हमारे परिवार के लोगों पर ड्रोन से निगरानी की जा रही है. एक तरह से लोकतंत्र पर सीधा प्रहार है. सरकार के इशारे पर यह हो रहा है. यह लोग बेईमानी कराना चाह रहे हैं. पोलिंग को स्लो करवाना चाहते हैं. जबकि हम लोग चाहते हैं कि निष्पक्ष और अधिक से अधिक मतदान हो.”

शिवपाल यादव

ताखा ब्लॉक प्रमुख और ध्रुव यादव उर्फ चीनी ने कहा, “मुझे कुछ भी पता नहीं चला. पुलिस फोर्स गेट कूदकर मुझे थाने ले जाने के लिए जबरदस्ती करनी लगी. जैसे ही फोर्स को पता चला कि हमारे शीर्ष नेतृत्व के लोग आ रहे हैं, तो तुरंत छोड़ दिया गया.”

जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव ने कहा, “मैनपुरी का उपचुनाव हो रहा है. भाजपा के लोग खिसिया कर पुलिस फोर्स को इस्तेमाल कर रहे हैं. आज हमारे ब्लॉक प्रमुख ध्रुव यादव को घर में घुसकर जिस तरीके से गिरफ्तार किया, ऐसे लोगों के खिलाफ हम लोग कानूनी कार्रवाई करेंगे. लगातार तीन-चार दिन से परेशान किया जा रहा है.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker