मुंबई की गली में ‘कोरियन’ महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरियन महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मुंबई की एक गली में एक युवक द्वारा एक महिला यूट्यूबर से कथित रूप से छेड़छाड़ करने का वीडियो बुधवार को वायरल हो गया. ऐसा बताया जा रहा है कि महिला दक्षिण कोरिया की नागरिक है. पुलिस ने बताया कि उन्हें इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने खुद इस घटना का संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है. वीडियो साझा करने वाले एक ट्विटर खाते पर दावा किया गया है कि पीड़िता दक्षिण कोरिया की नागरिक है और रात करीब आठ बजे जब यह घटना हुई, उस समय वह उपनगरीय खार इलाके में ‘लाइवस्ट्रीमिंग’ कर रही थी.

वीडियो में दिख रहा है कि युवक महिला के काफी करीब आया और उसने उसके विरोध करने पर भी उसका हाथ पकड़कर उसे खींचने की कोशिश की. महिला घटनास्थल से जाने लगी, तो वही आदमी अपने एक दोस्त के साथ फिर से मोटरसाइकिल पर दिखाई दिया और उसने महिला को उसके गंतव्य तक छोड़ने की पेशकश की, जबकि महिला ने टूटी-फूटी अंग्रेजी में उसकी पेशकश ठुकरा दी. सोशल मीडिया में यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने खुद संज्ञान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Mumbai: अफेयर के शक में पति ने तवे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या की, आरोपी हिरासत में

छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति की तलाश में पुलिस
एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी ने पुलिस से शिकायत नहीं की है, लेकिन जांच शुरू हो गई है. पुलिस ने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर व्यक्ति की पहचान की जा रही है. फिलहाल पुलिस, महिला से कथित रूप से छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker