CM योगी पर SP नेता का विवादित बयान,”सपा सरकार चाहती तो आपको सूली पर चढ़ा देते”

लखनऊ: यूपी में हो रहे उपचुनाव के बीच नेताओं के बयानों का दौर जारी है। इस बीच समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता और प्रवक्ता अमीक जामेई ने सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में एक विवादित बयान दिया है। अमीक जामेई ने कहा कि सीएम योगी आप गोरखपुर दंगे का वक्त याद कीजिए। उन्होंने कहा कि उस समय समाजवादी पार्टी की यूपी से सरकार थी। सपा अगर चाहती, आपको सूली पर चढ़ा देती।

दरअसल, सपा प्रवक्ता अमीक जामेई आजम खान के बारे में पूछे गए सवाल पर ये बातें कहीं। अमीक ने अपने बयान में कहा कि आजम जैसे बड़े नेता के साथ योगी आदित्यनाथ निजी तौर पर दुश्मनी दिखा रहे हैं। अगर सपा सरकार भी इसी तरह निजी दुश्मनी निभाती, तो उनको गोरखपुर दंगों के मामले में सूली पर चढ़ा देती। 

आपको बता दें कि रामपुर में हो रहे विधानसभा उपचुनाव को लेकर हो रही सभा में रुआसे हो आजम ने तकरीर करते हुए यहां तक कह दिया था कि मैं आज तक नहीं जान पाया मेरा कसूर क्या है? क्यों ये सरकार मेरी जान की दुश्मन बनी हुई है? क्यों मुझे सीतापुर की जेल में जहर दिया गया? आजम खां मोहल्ला चाह खजान में आयोजित जलसे को खिताब कर रहे थे।

इजरायली फिल्ममेकर नादव लपिड को विवेक अग्निहोत्री ने दिया करारा जवाब, कहा-सच खतरनाक होता है

आजम ने कहा था कि मैं तो आज तक न जान पाया कि मेरा कसूर क्या है, यह सरकार मेरी जान की दुश्मन क्यों बनी है। लोगों के दम पर मुझे भरोसा है कि वोट का प्रतिशत अच्छा होगा। तमाम विपरीत माहौल के बाद भी रामपुर से फिर समाजवादी पार्टी की जीत होगी। उन्होंने कहा कि मैंने तो चंदा मांगकर यहां पर मेडिकल कालेज बनवाया, लेकिन अब इडी उसकी जांच कर रही है। मेरा तो वोट डालने का अधिकार भी खत्म कर दिया गया है। भाजपा को अब मेरे देश से बाहर होने का इंतजार है। आप ही लोग मेरी मान-मर्यादा रख सकते हो।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker