मायावती बोलीं- बसपा सरकार में हुए सपा-भाजपा से बेहतर काम, कांग्रेस ने नहीं किया था सहयोग

उत्तर प्रदेश में जल्द ही निकाय चुनाव होने वाले हैं। सभी दल मैदान में उतर चुके हैं और एक-दूसरे पर हमलावर हैं। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। वहीं इसी बीच बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने एक साथ सपा-बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा है।  

मायावती ने कहा कि कांग्रेस पर आरोप लगाया कि यूपी में यमुना के साथ गंगा एक्सप्रेसवे और जेवर एयरपोर्ट उनके शासनकाल में ही बन जाते अगर कांग्रेस ने थोड़ा भी सहयोग किया होता। इसके अलावा यूपी की प्रगति, विकास और लोगों की रोजी-रोटी के साथ सुरक्षा और आत्मसम्मान के लिए बीएसपी की हुकूमत में जो भी काम हुआ अपने दम पर हुआ। किसी से कोई सहयोग नहीं मिला।

वहीं यूपी में डबल इंजन की सरकार से डबल विकास का दावा करने वाली बीजेपी पर भी मायावती ने हमला बोला उन्होने कहा कि यूपी जैसे पिछड़े प्रदेश में डबल इंजन की सरकार में विकास की तेज रफ्तार लोगों को दिखनी भी चाहिए। यूपी में देशी- विदेशी पूंजी निवेश के लिए सरकार का  प्रयास जरूरी, लेकिन यह केवल खेती भूमि के अधिग्रहण और राजनीतिक एवं चुनावी स्वार्थ तक ही सीमित नहीं होना चाहिए।

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने समाजवादी पार्टी को भी घेरा और कहा कि बीएसपी की सरकार में लोगों को रोजगार, नए पक्के मकान और भूमि आदि मुफ्त में लाखों परिवारों को आवंटित हुए, ये सभी ने देखा, लेकिन पहले सपा और अब बीजेपी सरकार में वैसी प्रगति क्यों नहीं दिख रही। मायावती ने ट्वीट कर ये संदेश दिया है कि बसपा का शासनकाल सपा और बीजेपी के शासनकाल से बेहतर था, और कई बेहतर काम भी हुए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker