मेरिका के वॉलमार्ट स्टोर में बदमाश ने चलाई जमकर गोलियां, 10 की मौत, बंदूकधारी ने खुद को भी मार डाला

अमेरिकी के वर्जीनिया राज्य में मंगलवार देर रात एक बंदूकधारी ने वॉलमार्ट स्टोर में कई लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, इस गोलीबारी में लगभग 10 लोगों की मौत हो गयी और अन्य कई घायल हैं। शहर के अधिकारियों ने कहा कि शूटर भी मर चुका है। यह घटना चेसापीक शहर में हुई। चेसापीक शहर ने एक ट्वीट में कहा, “चेसापीक पुलिस ने सैम के सर्किल पर वॉलमार्ट में घातक घटनाओं के साथ एक सक्रिय शूटर घटना की पुष्टि की है। शूटर मर चुका है।”

सिटी ऑफ चेसापीक ने कहा कि वर्जीनिया के चेसापीक में वॉलमार्ट में मंगलवार देर रात हुई गोलीबारी में कई लोगों की मौत हो गई और शूटर की मौत हो गई। 

रात 10:12 बजे, पुलिस ने सैम के सर्किल में वॉलमार्ट के अंदर एक शूटिंग की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी, कोसिंस्की ने कहा, सटीक संख्या का खुलासा किए बिना,  लगभग 10 लोग मारे गए हैं। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि शूटर की मौत खुद को लगी चोटों से हुई या नहीं। कोसिंस्की ने कहा कि “उनकी जानकारी के अनुसार” पुलिस पर कोई गोली नहीं चलाई गई।

वर्जीनिया राज्य के सीनेटर लुईस लुकास, जो इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, ने कहा कि वह “पूरी तरह से हतप्रभ हैं कि अमेरिका की नवीनतम सामूहिक शूटिंग आज रात वर्जीनिया के चेसापीक में मेरे जिले के वॉलमार्ट में हुई।” उन्होंने ट्विटर पर कहा, “मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगी, जब तक हम अपने देश में बंदूक हिंसा की इस महामारी को समाप्त करने का समाधान नहीं खोज लेते, जिसने कई लोगों की जान ले ली है।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker