सुप्रीम कोर्ट ने ठग सुकेश की जेल ट्रांसफर याचिका पर केंद्र, दिल्ली सरकार से मांगा जवाब

जेल में बंद दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने के वायरल वीडियो के बाद अब ठग सुकेश चंद्रशेखर ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई है। महाठग चंद्रशेखर ने जेल से ट्रांसफर किए जाने की मांग की है। सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को ठग सुकेश चंद्रशेखर की उस याचिका पर केंद्र और दिल्ली सरकार से जवाब मांगा, जिसमें उसने शहर की मंडोली जेल से देश की किसी अन्य जेल में स्थानांतरित करने की मांग की थी। 

सुकेश ने अपनी याचिका में अदालत को बताया कि जेल में उसके साथ मारपीट की गई। उन्होंने यह भी दावा किया कि आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं और जेल अधिकारियों के बारे में दिल्ली एल-जी से शिकायत करने के बाद से उन्हें लगातार धमकी दी जा रही थी। शीर्ष अदालत ने केंद्र और दिल्ली सरकार से एक सप्ताह के भीतर जवाब मांगा है।

‘Kutta’ आखिरकार बन गया ‘Dutta’, शख्स ने Ration Card में बदले सरनेम को यूं भौंक-भौंक कर कराया ठीक

गौरतलब है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर दिल्ली की मंडोली जेल से देश के किसी अन्य जेल में शिफ्ट होने की गुहार लगाई थी। लेकिन कोर्ट ने उसकी याचिका को खारिज कर दिया था। सुप्रीम कोर्ट ने 23 अगस्त को सुकेश को तिहाड़ जेल से दिल्ली की मंडोली जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया था। सुकेश ने कहा था कि उसे तिहाड़ में जान का खतरा है।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker