कनाडा में बैठे गैंगस्टर ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को दी यह धमकी

दिल्ली : पंजाब के गैंगस्टरों पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के ताबड़तोड़ एक्शन से बौखलाए कनाडा में बैठे एक गैंगस्टर लखबीर सिंह लांडा द्वारा स्पेशल सेल को धमकी देने का मामला सामने आया है। गैंगस्टर ने स्पेशल सेल को धमकी दी है कि अब अगर उनके किसी भी अधिकारी ने अगर पंजाब में कदम रखा तो अंजाम बुरा होगा।

बताया जा रहा है कि पंजाब से फरार होकर कनाडा में बैठा यह गैंगस्टर लांडा पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारों पर काम करता है। लांडा ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में उसने यह धमकी दी थी कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के सभी अफसरों की फोटो हमारे पास हैं।

बता दें कि, पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस मामले में कई गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाने में मदद की थी।

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने मशीनों, वाहनों और मोबाइल टावर में लगाई आग

जितेंदर गोगी गैंग के चार शूटर हथियारों समेत धरे

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी गैंग के चार शार्प शूटरों को राजधानी दिल्ली के भीकाजी कामा प्लेस इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपियों में अमन उर्फ मनप्रीत, प्रदीप उर्फ लाला, रोशन और अंकित उर्फ गांधी शामिल हैं।

अमन और अंकित को अदालत ने कुछ मामलों में भगोड़ा घोषित किया था। पुलिस के मुताबिक ये आरोपी लोगों से जबरन वसूली करने के लिए उन पर गोलियां चलाकर दहशत फैलाते थे। इन पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूटपाट और जबरन वसूली सहित 30 से अधिक मामलों में शामिल रहने का आरोप है। इनके कब्जे से एक रिवाल्वर समेत कुल 17 पिस्टल, कुछ कारतूस और वारदातों में इस्तेमाल तीन दोपहिया वाहन बरामद किए गए हैं। पुलिस ने इन्हें गुप्त सूचना के आधार पर तब दबोचा, जब ये किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से निकले थे।

स्पेशल सेल के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि 16 नवंबर को इनपुट मिला कि जितेंद्र गोगी गैंग के शूटर दक्षिण दिल्ली में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आने वाले हैं। इस बीच एक स्कूटी पर अमन और अंकित गांधी इलाके में पहुंचे, पुलिस टीम ने इन्हें काबू कर लिया। दूसरी स्कूटी पर रोशन और प्रदीप को अन्य टीम ने काबू किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker