घर-घर प्रचार, बूथ स्तर पर संवाद कार्यक्रम; AAP ने बनाई रणनीति

दिल्ली: नामांकन प्रक्रिया खत्म होते ही आम आदमी पार्टी प्रचार तेज करने में जुट गई है। पार्टी ने सभी उम्मीदवारों के साथ सोमवार रात को प्रचार के लिए रणनीति तय करने के लिए बैठक की। देर रात चली बैठक में उम्मीदवारों को बूथ स्तर पर प्रचार करने का निर्देश दिया गया। उम्मीदवारों को खुद पूरे प्रचार की व्यक्तिगत तौर पर निगरानी करने का भी निर्देश दिया गया। बैठक में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक और प्रदेश संयोजक गोपाल राय समेत अन्य मौजूद रहे। उम्मीदवारों को बूथ स्तर पर पदयात्रा, डोर टू डोर (घर-घर) प्रचार के साथ जनसभा करने का निर्देश दिया गया।

इस दौरान सिसोदिया ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान चुनाव का संदेश हमेशा याद रखना है। हर बूथ पर रोज चार से पांच संवाद कार्यक्रम होने चाहिए। पार्टी नेताओं ने कहा कि हमें बूथ स्तर पर ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ना होगा। कोशिश होगी कि बूथ के हर मतदाता तक हमारी पहुंच हो। इस मौके पर गोपाल राय ने उम्मीदवारों से कहा कि हर बूथ पर ज्यादा से ज्यादा लोगों को लगाना है, जितने ज्यादा लोग होंगे, तैयारी उतनी अच्छी होगी।

महाकुंभ के दौरान हुए कोरोना घोटाले पर अब सीएमओ सहित स्वास्थ्य अधिकारियों पर भी जांच

पहले से तैयार हो खाका

सिसोदिया ने उम्मीदवारों से कहा कि पदयात्रा का विषय, उसकी योजना का खाका पहले से तैयार होना चाहिए। सभी चीजों का संगठित तरीके से काम होना जरूरी है। उम्मीदवार सीधे जनता से संवाद भी करें। उनकी समस्याएं सुनें। पार्टी नेताओं ने कहा कि उम्मीदवारों को याद रखना है कि यह चुनाव हमारा या आपका नहीं, बल्कि दिल्ली की जनता का है। इससे अलग प्रदेश स्तर पर पार्टी को वोट देने के लिए अलग से प्रचार अभियान चलाने की भी तैयारी है। इसमें ऑटो कैंपेन, जनसभाएं, पदयात्राएं और टाउनहाल जैसे कार्यक्रम भी शामिल होंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker