वाराणसी: रामपुर उपचुनाव पर जया प्रदा ने की भविष्यवाणी, कह दी आजम खान को चुभने वाली बात

मशहूर अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा और भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी शनिवार को एक निजी कार्यक्रम में वाराणसी पहुंची. कार्यक्रम में जया प्रदा में मीडिया से बात करते हुए तमाम सियासी सवालों के जवाब भी दिए. वहीं आजम खान (Azam Khan) की विधायकी जाने और रामपुर उपचुनाव पर भी जया प्रदा ने अपनी बात रखी. रामपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर जयाप्रदा ने कहा कि उस सीट पर भी भाजपा का उम्मीदवार ही इस बार जीतेगा.

आजम खान द्वारा उनको अपशब्द बोले जाने के जाने को लेकर जयाप्रदा ने कहा कि हर इंसान को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए. जो महिलाओं का सम्मान नहीं करता है उसका हाल यही होगा.

जयाप्रदा ने आजम खान को लेकर कहा की जो लोग महिलाओं का सम्मान नहीं करते उनके ऊपर अभद्र टिप्पणी करते हैं उनके लिए वह एक मिसाल हैं. आजम खान जैसे लोग जो बोते हैं वैसा ही उनको काटना भी पड़ता है. बता दें कि जया प्रदा और रीता बहुगुणा जोशी शनिवार को वाराणसी में एक निजी कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए पहुंचीं थी.दोनों महिलाओं ने वाराणसी में तेजस्विनी फाउंडेशन की ओर से फैशन शो और लाइफस्टाइल एग्जिबिशन का शुभारंभ शनिवार को किया.

गुजरात में चलेगा योगी ब्रांड का जादू, चुनाव को लेकर जारी 40 स्टार प्रचारकों में सीएम योगी भी शामिल

जया प्रदा ने मीडिया से देश के हालातों और सियासी समीकरणों को लेकर जवाब दिए और भाजपा को आगामी चुनावों में जीत हासिल करने का भरोसा दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देश को आत्मनिर्भर बनाने की कोशिशों की तारीफ भी की और कहा कि महिलाओं को भी आत्मनिर्भर बनना चाहिए क्योंकि वो किसी से कम नहीं हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker