सपा विधायक इरफान सोलंकी के घर पहुंची कानपुर पुलिस, भाई ने बुजुर्ग की झोपड़ी में लगाई थी आग

कानपुर : चकेरी के जाजमऊ में दो दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में एक प्लॉट में बनी झोपड़ी में आग लगने से बुजुर्ग महिला की गृहस्थी जलकर खाक हो गई थी. जिस पर पीड़िता ने सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई रिजवान पर आग लगवाने का आरोप लगाया था. मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिस कमिश्नर ने एसओ जाजमऊ को निलंबित कर दिया. वहीं मंगलवार देर रात गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने विधायक समेत उनके भाई के घर पर दबिश भी दी.

वहीं इस मामले में विधायक इरफान सोलंकी ने पूरे प्रकरण में एक वीडियो जारी कर एक भावुक अपील जारी की है. वीडियो के माध्यम से उन्होंने मांग की है कि मामले में  विधायकों की कमेटी बनाकर जांच हो. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मंगलवार देर रात उनकी पत्नी और बच्चों से अभद्रता की. मूल रूप से प्रयागराज निवासी निवासी बेबी नाज के अनुसार उनके पिता का जाजमऊ के केडीए डिफेंस कालोनी में प्लॉट है. जिसका मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है, जहां उनके परिवार के लोग झोपड़ी बनाकर रहते हैं.

मथुरा में बोले सीएम योगी: किसानों की आमदनी बढ़ानी है तो दुग्ध उत्पादों को देनी होगा प्राथमिकता

बुजुर्ग महिला का ये है आरोप
बुजुर्ग महिला का आरोप है कि सोमवार को वे लोग शादी समारोह में शामिल होने गए थे. आरोप था कि प्लॉट के विवाद में सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई रिजवान सोलंकी ने घर में आग लगवा दी. जिससे उनकी गृहस्थी जलकर खाक हो गई. उन्होंने योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई थी. इस मामले को मंगलवार को पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने संज्ञान में लिया। जिसमे लापरवाही बरतने पर जाजमऊ एसओ अभिषेक शुक्ला को निलंबित कर दिया गया. वहीं पुलिस ने देर रात महिला की तहरीर पर मामला दर्ज किया। साथ ही आरोपी विधायक के भाई की गिरफ्तारी के लिए दोनों के घरों पर दबिश दी. हालांकि आवास पर पुलिस को विधायक समेत उनके भाई नहीं मिले.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker