उत्तराखंड: दोस्त संग प्रेमिका को भगाने पहुंचा प्रेमी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि अचानक नदी में लगा दी छलांग!

कोटद्वार : पौड़ी जनपद के बैजरो इलाके में एक युवक के नदी में अचानक छलांग लगा दिए जाने का मामला सामने आया. बताया जा रहा है कि यहां के ढुलमोट सेराघाट गांव में रहने वाली अपनी प्रेमिका को घर से भगाने के लिए दिल्ली से अपने दोस्त के साथ पहुंचा प्रेमी गांव वालों के हत्थे चढ़ गया. लड़की को उसके गांव से भगा रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. अपनी जान बचाने के लिए प्रेमी युवक पहले खाई में कूदा और उसके बाद नयार नदी में कूद गया.

प्रेमी युवक के नदी में छलांग लगाने के बाद ग्रामीणों ने युवक के दोस्त की भी जमकर धुनाई कर दी. गनीमत रही कि नदी में कूदने के बावजूद युवक की जान नहीं गई और आसपास के ग्रामीणों ने युवक को सुरक्षित नदी से बाहर निकाल दिया. युवक को नदी से निकालने के बाद सीधा बैजरो अस्पताल में भर्ती किया गया जहां पर युवक का इलाज किया जा रहा है.

95 साल के हुए लालकृष्ण आडवाणी, गुलदस्ता लेकर बधाई देने पहुंचे पीएम मोदी

दो घंटों तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद आखिरकार लड़की के परिजन लड़की के प्रेमी संग उसकी शादी कराने के लिए तैयार हो गए. बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की दोनों आपस मे काफी समय से प्रेम में थे और शादी भी करना चाहते थे. लेकिन, लकड़ी के परिजन लड़की की शादी किसी और जगह करा रहे थे ऐसे में प्रेमी लड़का दिल्ली से अपने दोस्त के साथ प्लानिंग कर अपनी प्रेमिका को भगाने पहुंच गया था.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker