तजिंदर बग्गा ने केजरीवाल की तुलना हिटलर से की, बोले- दिल्ली के CM ने अपने ही राज्य को गैस चैंबर में बदल दिया

दिल्ली :दिल्ली में खतरनाक प्रदूषण का स्तर को लेकर भाजपा जबरदस्त तरीके से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है। इन सबके बीच भाजपा ने अब केजरीवाल की तुलना हिटलर से करनी शुरू कर दी है। भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने केजरीवाल की तुलना हिटलर से करते हुए अलग-अलग जगहों पर पोस्टर और बैनर लगाए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने ही राज्य को गैस चेंबर में बदल दिया है। भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एडोल्फ हिटलर के रूप में चित्रित कर भाजपा कार्यालय के बाहर पोस्टर और होर्डिंग लगाया है। आपको बता दें कि बग्गा केजरीवाल के खिलाफ जबरदस्त तरीके से हमलावर रहते हैं। 

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि उनकी तुलना हिटलर से इसलिए की क्योंकि दुनिया में ये दूसरा उदाहरण है जब किसी नेता ने अपने ही राज्य को गैस चैंबर में बदल दिया। उन्होंने कहा कि SC ने भी कहा है कि दिल्ली गैस चैंबर में बदल गई है। दिल्ली की जनता प्रदूषण से मर रही है लेकिन अरविंद केजरीवाल राजनीतिक दौरे पर हैं। इससे पहले भाजपा नेता अमित मालविय ने लिखा कि केजरीवाल दूसरे शासक हैं, जिन्होंने अपने शहर को गैस चैंबर में बदल दिया। हिटलर पहले था…हम जिस समय में रह रहे हैं उस समय की एक गंभीर याद दिलाता है। जबकि हिटलर को प्रलय के लिए फटकार लगाई गई थी, अरविंद केजरीवाल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ दूर हो जाएंगे। उसे जवाबदेह बनाने की जरूरत है। 

शिवसेना नेता सुधीर सूरी की अमृतसर में सरेआम गोली मारकर हत्या, मंदिर के बाहर दे रहे थे धरना

दिल्ली भाजपा ने ट्वीट कर लिखा कि साल दर साल वादा करते रहे, आरोप लगाते रहे, राज्य राज्य करते रहे टूर, नाकारा मुख्यमंत्री के कारण दमघोंटू हवा में सांस लेने को जनता हुई मजबूर। आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में आज फिर से वायु गुणवत्ता खराब स्थिति में बनी हुई है. वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) नोएडा (यूपी) में ‘गंभीर’ श्रेणी में 529, गुरुग्राम (हरियाणा) में ‘गंभीर’ श्रेणी में 478 और ‘गंभीर’ श्रेणी में धीरपुर के पास 534 दर्ज किया गया है. जबकि पूरी दिल्ली का एक्यूआई वर्तमान में ‘गंभीर’ श्रेणी में 431 पर है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker