बैतूल में भीषण सड़क हादसा, कार-बस में टक्कर, 11 लोगों की गई जान

बैतूल : मध्य प्रदेश में गुरुवार (3 नवंबर) रात भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गयी। झाल्लर थाने के पास एक बस और कार की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु हो गई। बैतूल के SP सिमला प्रसाद ने बताया कि एक घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर झाल्लर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंकर दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया। पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है। बैतूल के एसपी सिमला प्रसाद ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा कि इस हादसे में 11 लोगों की मौत हौ गई है और एक व्यक्ति घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कांकेर में DRG से मुठभेड़ में दो संदिग्ध नक्सली ढेर, भारी असलाह बरामद

पीएम ने किया मुआवजे का ऐलान: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैतूल सड़क हादसे पर शोक जताते हुए मुआवजे का ऐलान किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्विटर पर लिखा, “मध्य प्रदेश के बैतूल में हुए हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना।प्रत्येक मृतक के परिजन को PMNRF से 2 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा, वहीं घायलों को 50,000 रुपए की अनुग्रह राशि दी जाएगी।

मुख्यमंत्री ने किया सहायता का ऐलान: राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैतूल में हुई सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 10-10 हजार रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी हादसे पर शोक जताया है। सीएम ने ट्विटर पर लिखा, “बैतूल जिले के झल्लार में भीषण सड़क दुर्घटना का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। दुख की इस घड़ी में हम शोकाकुल परिवार के साथ है।”

मृतकों की अब तक शिनाख्त नहीं: एसपी प्रसाद ने कहा कि शवों की शिनाख्त की जा रही है जिसके बाद उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार टवेरा कार एक बस से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में 5 पुरुषों, 4 महिलाओं और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker