गन पॉइंट पर महिला से रेप, पुलिस को बताने पर परिवारवालों को खत्म करने की धमकी

वैशाली: हाजीपुर क्षेत्र में एक दबंग ने तमंचे के बल पर महिला के साथ दुष्कर्म कर घटना को अंजाम दिया उसके बाद आरोपी ने परिवारवालों सहित महिला को जान से मारने की धमकी दी और फिर मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. महिला का मेडिकल कराया गया है. घटना सदर थाना क्षेत्र गांव की है.

बता दें महिला अपने घर पर अकेली थी तभी गांव के एक दबंग ने घर मे घुसकर गन पॉइंट पर महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया. इसके साथ ही महिला को धमकी भी दी कि अगर किसी को बताया; और बात आगे बढ़ाई तो परिवारवालों सहित सबको गोली से मार दूंगा. पीड़िता के द्वारा इस बाबत पुलिस को लिखित आवेदन दिया गया है, जिसके बाद महिला पुलिस अधिकारी के देख-रेख में पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि महिला का पति वाहन चालक है और वह अपनी ड्यूटी पर था. जब महिला घर में अकेली सो रही थी तब गांव का ही एक दबंग युवक उसके घर में जा घुसा. महिला को घर मे अकेली पाकर युवक ने जबरन दुष्कर्म कर घटना को अंजाम दिया. महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाज पर स्थानीय लोग जब जमा हुए तो आरोपी महिला को धमकी देते हुआ छत के रास्ते फरार हो गया.

डिप्‍टी सीएम की पत्‍नी को Y+ सिक्‍योरिटी, देवेंद्र फड़णवीस बोले- अमृता ने नहीं की थी मांग

आरोपी के भागने के बाद महिला अपने परिजनों के साथ सदर थाना पहुंची जहां से पुलिस अभिरक्षा में उसका मेडिकल जांच और इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि घटना से महिला गंभीर रूप से जख्मी गई हैं. वहीं, सदर अस्पताल पहुंची महिला पुलिस अधिकारी सुधा कुमारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker