लंबे इंतजार के बाद इंडिया लौट रही हैं ‘देसी गर्ल’, घर वापसी को लेकर हुईं भावुक

दिल्ली : प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) लंबे समय से अपने देश से दूर हैं. लेकिन अब बॉलीवुड की देसी गर्ल अपने घर लौटने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रही हैं. प्रियंका करीबन 3 साल बाद इंडिया लौट रही हैं. उनकी यह घर वापसी इस बार और भी खास है क्योंकि प्रियंका अपनी बेटी मालती मारी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) के जन्म के बाद पहली बार इंडिया आ रही हैं. उनके इंडिया आने की घोषणा से उनके फैन्स खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं.

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनके बोर्डिंग पास की एक फोटो शेयर की है. यह फोटो शेयर करते हुए यह एक्ट्रेस लिखती हैं ‘आखिरकार..घर जा रही हूं. लगभग 3 साल बाद..”. कोरोना के चलते फ्लाइट्स बंद होने के कारण प्रियंका तीन साल से इंडिया नहीं आई हैं.

विदेश में रहने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा अपनी जड़ों से काफी जुड़ी हुई हैं. वह अमेरिका में भी सारे त्योहार बहुत ही धूम-धाम से मनाती हैं. हाल ही में उन्होंने पति निक जोनास और बेटी मालती मारी चोपड़ा जोनास के साथ दिवाली मनाई थी. उनकी बेटी की यह पहली दिवाली थी. उन्होंने अपने लॉस एंजिल्स वाले घर में काफी भव्य तरीके से दिवाली मनाई थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की थी.

प्रियंका ने जनवरी में अपनी बेटी का स्वागत किया था-
प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ शादी के बाद लॉस एंजिल्स शिफ्ट हो गई थीं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इसी साल जनवरी में अपनी बेटी मालती मारी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया था.  प्रियंका ने अपनी बेटी के साथ इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की हैं. लेकिन निक जोनास और प्रियंका ने अभी तक अपनी बेटी की एक-भी झलक साझा नहीं की है. इस कपल के फैन्स उनकी बेटी मालती मारी चोपड़ा जोनास की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker