योगी सर्वसमाज का बड़ा चेहरा, अब अतीक की पत्नी ने की तारीफ, पत्र लिखकर की ये अपील

दिल्लीः जेल में बंद पूर्व सांसद और माफिया डॉन अतीक अहमद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए उन्हें “बहादुर, ईमानदार और मेहनती” बताया था। अब उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन ने 28 अक्टूबर को सीएम को एक खुला पत्र लिखकर अपनी व्यथा सुनाने के लिए उनसे मिलने के लिए समय मांगा है। उन्होंने यह भी मांग की कि सीएम को उनके बेटे अली को गिरफ्तार करने के कारणों का पता लगाने के लिए एक उच्च स्तरीय जांच स्थापित करनी चाहिए और इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करनी चाहिए। 

सीएम को दिवाली की बधाई देते हुए परवीन ने अपने पत्र में कहा कि पति की तारीफ के बाद उन्होंने सीएम से मिलने का मन बना लिया। पसमांदा मुस्लिम होने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पति ने उनसे कहा था कि योगी जी ‘कभी भी दबाव में काम नहीं करते’। हम जानते हैं कि योगी जी हिंदुत्व का सबसे बड़ा चेहरा हैं। हम उनसे बिना किसी भेदभाव और दबाव के हमें समय देने का अनुरोध करते हैं।

देव दीपावली आयोजन के लिए शासन से छह करोड़ की डिमांड

परवीन ने कहा कि हमें योगी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार से कोई शिकायत नहीं है, हालांकि उन्होंने हमारे खिलाफ कई कड़े कदम उठाए हैं। भाजपा सरकार अपने एजेंडे और ‘हिंदू-मुस्लिम नीति’ पर काम कर रही है।”

उन्होंने जोर देकर कहा, “मुझे एक साधारण शिकायत है कि मेरे किशोर बच्चे, जो अपनी शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं, उन्हें निशाना बनाया जा रहा है और बिना किसी कारण के सलाखों के पीछे भेज दिया जा रहा है। पत्र में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी आरोप लगाया, उन पर अपने 18 वर्षीय बेटे अली के खिलाफ झूठे आरोप लगाने का आरोप लगाया, जिसका दावा था कि वह इंटरमीडिएट पूरा करने के बाद एक विश्वविद्यालय में पांच साल के कानून पाठ्यक्रम में प्रवेश पाने की योजना बना रहा था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker