भाजपा का आरोप, राजस्थान में लड़कियों की हो रही खरीद-फरोख्त, उन्हें बनाया जा रहा गुलाम

दिल्लीः भाजपा ने राजस्थान को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने जयपुर में एक संवाददाता सम्मेलन कर के साफ तौर पर कहा कि राजस्थान में लड़कियों की खरीद-फरोख्त हो रही है। उन्हें गुलाम बनाया जा रहा है। अपने बयान में राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि त्योहारों के बाद लगातार खबरें आ रही हैं कि राजस्थान में बेटियों-बहनों को बेचा जा रहा है। राजस्थान में लड़कियों की खरीद-फरोख्त हो रही है, उन्हें गुलाम बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में एक महीने के अंदर करीब 400 बेटियां गायब हो रही हैं। महिला अपराध के मामले में पूरे देश में राजस्थान सबसे ऊपर है। राजस्थान की कांग्रेस सरकार इस पर चुप्पी साधे हुए है।

भाजपा सांसद ने कहा कि 8 साल से 18 साल की बेटियों को वहां बेचा जा रहा है, किसी ने अगर गलती से उधार ले लिया, तो उसके ऊपर जुर्माना लगाया जाता है। अगर जुर्माना दे नहीं पाया तो एजेंट आ जाते हैं और लड़कियों को बेच दिया जाता है। गरीबी की ये हद, राजस्थान में देखने को मिल रही है। राजस्थान सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि ये अराजकता और जंगलराज जो राजस्थान में चल रहा है, ये बर्दाश्त से बाहर है। राठौड़ ने कहा कि सरकार मामले से अवगत है लेकिन एक भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। उन्होंने सवाल किया कि इस मामले में POCSO केस क्यों नहीं? प्रशासन कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है? राजस्थान में अपहरण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हर महीने 400 लड़कियां गायब हो जाती हैं।  

यूपी अर्थव्यवस्था को बूस्टअप करने में मैक्सिको व थाईलैंड भी हो सकते हैं UpGIS-23 में पार्टनर कंट्री

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भाजपा राजस्थान की कांग्रेस सरकार को और उन सभी को जो इसके लिए जिम्मेदार हैं, उनको आगाह करती है कि हम ये बर्दाश्त बिल्कुल नहीं करेंगे। अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि शुरू में इस सरकार ने खूब दावे किए थे कि हमारी प्राथमिकता रहेगी, मुफ्त दवाई, मुफ्त उपचार, लेकिन सब हवा-हवाई है। इस सरकार की नैतिकता समाप्त हो गई है। इससे पहले राजस्थान भाजपा ने ट्वीट कर कहा था कि प्रदेश में हत्याओं, बलात्कार एवं लूट की खबरों से अखबार भरे पड़े है। पर गहलोत जी अपनी झूठी उपलब्धियों के झूठे प्रचार में व्यस्त है!

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker