मुर्गे की बलि देने जा रहा था शख्स; खुली लिफ्ट से गिरकर हो गई मौत,बची मुर्गे की जान

चेन्नई : तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक शख्स अपने नए घर से बुरी आत्माओं को दूर करना चाहता था. इसके लिए वह एक मुर्गे की बलि देने वाला था. लेकिन बलि देने जा रहे शख्स के भाग्य में कुछ और लिखा था. व्यक्ति की मौत इमारत की तीसरी मंजिल से गिरकर हो गई लेकिन मुर्गा सुरक्षित बच गया. पुलिस के अनुसार पल्लवरम के पॉझीचलूर के 48 वर्षीय टी लोकेश ने शुक्रवार को अपने बने नए घर में पूजा की योजना बनाई थी. पुलिस सूत्रों के अनुसार राजेंद्रन एक दिहाड़ी मजदूर था. वह गुरुवार तड़के निर्माणाधीन इमारत की तीसरी मंजिल पर एक खुली लिफ्ट से मुर्गे की बलि देने जा रहा था.

लोकेश पूजा से पहले नए बने घर से बुरी आत्माओं को दूर करने के लिए मुर्गे की बलि देने वाला था. पुलिस अधिकारी के अनुसार घर का काम जब 80 प्रतिशत पूरा हो जाता है तो इस तरह की पूजा करना आम बात है. अधिकारी ने आगे बताया कि लोकेश ने लिफ्ट के लिए जगह आवंटित की थी और उसे खुला छोड़ दिया था. राजेंद्रन को लोकेश ने ही बलि के लिए मुर्गे लाने के लिए कहा था.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि लोकेश द्वारा मुर्गे की बलि देने के लिए कहने पर राजेंद्रन गुरुवार सुबह करीब साढ़े चार बजे पहुंचा. वह फिर लिफ्ट से अकेले इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर गया. कुछ मिनट बाद राजेंद्रन ने खुली लिफ्ट में से बाहर कदम रखा और दुर्घटनाग्रस्त होकर जमीन पर गिर गया. दुर्घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

माता-पिता ने 12 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, जंगल में छिपाया शव, इस बात से थे नाराज

प्रारंभिक जांच के बाद, पुलिस ने कहा कि राजेंद्रन ने खुले स्थान पर मुर्गे की गर्दन काटने की योजना बनाई होगी. घर सीमेंट और तारों से भरा हुआ था, और शायद वह फिसलकर गिर गया हो. राजेंद्रन का पिछले कई सालों से उसके परिवार से कोई संपर्क नहीं था. फिलहाल पुलिस उसके मूल निवास स्थान की पहचान नहीं कर पायी है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker