बिहार के सबसे बड़े जेल में कैदियों की करतूत, कोर्ट से पेशी के बाद लौटते समय मिले 19 मोबाइल फोन

पटना : बिहार के सबसे बड़े बेउर जेल में कैदियों का एक बड़ा खेल सामने आया है. दरअसल कोर्ट में पेशी के बाद जेल लौटते समय यहां के कैदी अपने साथ भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान लाते हैं. इस बात का खुलासा तब हुआ जब शुक्रवार की शाम कोर्ट से लौटते समय एक कैदी वाहन को जेल कैंपस में रोककर पटना पुलिस ने सर्च किया. फुलवारी एएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जब कैदी वाहन को सर्च किया तो चौंकाने वाला सच सामने आया.

वाहन में कैदियों के पास से 19 मोबाइल, 3 चार्जर, 6 पैकेट सिगरेट, 100 पीस खुला सिगरेट, 30 पैकेट गुटखा, 7 पुड़िया गुल, 5 पैकेट तास, निट्रा जेपम टेबलेट 10 पीस, खैनी, लाइटर, गांजा और नगद रुपए मिले. इतनी सारी चीजें एक साथ मिलते ही जेल प्रशासन में खलबली मच गई. उसके बाद पटना पुलिस की टीम जेल प्रशासन के सहयोग से अंदर घुसी और जेल के अंदर भी सर्च अभियान चलाया. कैदी वाहन से जो कैदी बेउर जेल पहुंचे थे उनमें छोटू उर्फ प्रिंस, मुन्ना सिंह, विक्की पांडे और राणा रणविजय सिंह के खिलाफ थाने में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कराया गया.

क्रिप्टो का काम करने विदेश गए सीवान के 4 युवक म्यांमार में फंसे

प्रशासन द्वारा इस बात की सूचना दी गई है कि पटना सिटी के स्पेशल कोर्ट से बंदियों को बेउर जेल लाया गया था. इस पूरे मामले में पटना पुलिस के उन अधिकारियों और जवानों की भूमिका संदेह के दायरे में हैं जो कैदियों को बेउर जेल से कोर्ट ले जाते हैं और फिर कोर्ट से बेउर जेल लाते हैं, ऐसे सभी पुलिसकर्मियों की पहचान की जा रही है ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker