हारदोई: बच्चों की लड़ाई में ताई ने चार साल के मासूम का किया कत्ल, तीन दिन तक छिपाए रही लाश

Hardoi : उत्तर प्रदेश के हरदोई में छह दिन पहले मासूम लापता हो गया था. तीन दिन पहले मासूम का शव बरामद किया गया था. अब इस केस में पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की रिश्ते में ताई को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है.बताया जा रहा है कि मृतक की ताई ने बच्चों के विवाद में मासूम का कथित कत्ल कर दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक के चाचा और आरोपी महिला के पुत्र के बीच विवाद हो गया था. इसी से आहत होकर और उसके परिवार को सबक सिखाने के लिए आरोपी महिला ने हत्या को अंजाम दे दिया. बता दें कि मृतक की उम्र सिर्फ चार साल थी. महिला पर आरोप है कि उसने मासूम को मौत के घाट उतारने के बाद उसका शव घर में ही बोरे में भरकर छिपा दिया. जब इस मामले की पुलिस जांच तेज हुई और डॉग स्क्वाड की मदद ली गई तो महिला ने डर कर शव को घर से बाहर कुछ दूर फेंक दिया.

दरअसल यह पूरा मामला माधौगंज थाना क्षेत्र के इकसई से सामने आया है. यहां 14 अक्टूबर की शाम को घर के बाहर खेलते हुए एक 4 साल का बच्चा गायब हो गया था. बच्चे का शव 18 अक्टूबर को उसके घर के पीछे कुछ दूरी पर मिला था. पुलिस तभी से इस मामले की जांच कर रही थी. अब पुलिस ने मासूम की हत्या के आरोप में बच्चे की ताई रामवती को गिरफ्तार कल लिया है.

रामायणकालीन 15 द्वार बढ़ाएंगें दीपोत्सव की आभा,वर्तमान पीढ़ी के ज्ञान की भी होगी वॄद्धि

मृतक के चाचा का आरोपी के बेटे से हुआ था विवाद

पुलिस के मुताबिक कंचे खेलने को लेकर मृतक के चाचा और आरोपी महिला के पुत्र में विवाद हुआ था, जिसमें मृतक के चाचा ने आरोपी महिला के बेटे का हाथ मरोड़ दिया था. यह बात जब आरोपी महिला को पता चली तो इससे आहत होकर उसने इस वारदात को अंजाम दे डाला. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला को उसका 4 साल का भतीजा कृष्णा खेलते दिख गया तो महिला ने उसे अपने घर बुलाया. पुलिस के अनुसार वहां महिला ने मासूम को जोर से धक्का मारा, जिससे उसका सिर दीवार से टकरा गया और उसकी मौत हो गई.

इस मामले में जब  पुलिस की डॉग स्क्वॉड और सघन चेकिंग शुरू हुई तो आरोपी महिला रामवती घबरा गई और पकड़े जाने के डर से मासूम के शव को झाड़ियों में छिपा दिया. आरोपी महिला रामवती की निशानदेही पर पुलिस ने एक बोरी को भी बरामद कर लिया है. इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

“14 अक्टूबर को थाना माधवगंज में एक बालक के गायब होने की सूचना प्राप्त हुई थी. दिनांक 18 तारीख को गांव में ही झाड़ियों में उस बच्चे का शव मिला था. जांच के बाद मृतक की परिवार की ताई रामवती को अरेस्ट किया गया है. आरोपी महिला ने स्वीकार किया है कि विवाद को लेकर उसने इस घटना को अंजाम दिया है.”

राजेश द्विवेदी (एसपी हरदोई) ने बताया

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker