केंद्र की नीतियों पर भूपेश बघेल ने साधा निशाना, कहा- नोटबंदी और GST की वजह से बढ़ी महंगाई

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा तो आरक्षण भी खत्म कर रही है। आरक्षण न देना पड़े इसके लिए जितने भी सार्वजनिक उपक्रम हैं उनको बेच रहे हैं। आरक्षण का लाभ अनुसूचित जाति, पिछड़ा वर्ग और महिलाओं को न मिले इसके लिए वो ये सब खत्म कर रहे हैं। पिछले 5 सालों में नोटबंदी और जीएसटी का खामियाजा पूरा देश भुगत रहा है। बेरोजगारी, महंगाई दोनों बढ़ी हैं। देश और दुनिया में जो अभी स्थिति है उससे उभरने के लिए एक मात्र रास्ता महात्मा गांधी का रास्ता है। हम छत्तीसगढ़ में महात्मा गांधी के रास्ते पर चल रहे हैं।

गुजरात के प्रमुख गोपाल इटालिया द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेश बघेल ने भीआप नेता द्वारा की गई टिप्पणियां की निंदा की है। यह कहते हुए कि इटालिया ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की मां के बारे में जातिवादी टिप्पणी की, जिनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, बघेल ने कहा कि भाजपा के अलावा, अब कांग्रेस भी गुजरात चुनाव में आप को कड़ी टक्कर देगी।

मंत्री परसादी लाल मीणा ने भारत जोड़ो यात्रा की तुलना भगवान राम की पदयात्रा से की

भूपेश बघेल ने आगे यह दावा करते हुए कि आप कांग्रेस को हराने के लिए हर राज्य में जा रही है, भगेल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी नहीं बल्कि ‘खास आदमी पार्टी’ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker