घर के अंदर सीढ़ियों के सहारे ऊपर चढ़ गया अजगर, देंखे रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

सांप का नाम सुनते ही लोगों के मन में डर समा जाता है. आज हम जिस सांप के वायरल वीडियो की बात करने जा रहे हैं, उसे देख कर आपके होश उड़ जाएंगे. लंबा-चौड़ा और बेहद खतरनाक. कहा जा रहा है कि ये अजगर है. यहां सांप को घर की सीढ़ियों के सहारे ऊपर चढ़ते हुए देखा जा रहा है. हैरान करने वाली बात ये है कि ये सीढ़ी घर के बाहर नहीं है बल्कि अंदर है. इसके बावजूद सांप यहां दाखिल हो गया. इस वीडियो का एक-एक फ्रेम आपको हिला कर रख देगा.

इस बेहद डरावने वीडियो को शेयर किया है सुशांत नंदा ने. उनकी ऐसे वीडियो पर खास नजर रहती है. दरअसल वो 1989 बैच के आईएफएस अधिकारी है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- हर बार सीढ़ी की जरूरत नहीं होती… अब ज़रा इस वीडियो को ध्यान से देखते हैं.

वायरल वीडियो में, विशाल सांप को अपने शरीर को सबसे ऊपरी भाग की तरफ जाते हुए देखा जा सकता है. सांप अपने आप को सीढ़ी के किनारे पर लपेटता है…. उसके चारों ओर लपेटता है, और फिर ऊपर की दिशा में जाने के लिए अपना सिर उठाता है. ऊपर की ओर खिसकते समय, जानवर अपने वजन को उचित रूप से संतुलित कर आगे बढ़ता है.

वीडियो देखने के बाद लोग लगातार कॉमेंट कर रहे हैं. ये एक यूज़न ने लिखा है, ‘मैं केवल उस व्यक्ति के साहस की कल्पना कर सकता हूं जिसने वीडियो शूट किया है! क्लिप को देखकर यूजर्स के होश उड़ गए कि सांप घर में कैसे घुस गया. एक यूजर ने पूछा, ‘आश्चर्यजनक! क्या यह एक पालतू जानवर है?

वीडियो ने कुछ ही घंटों में हजारों से ज्यादा व्यूज़ बटोर लिए. आईएएस अधिकारी ने यह नहीं बताया कि वीडियो कहां बनाया गया था या क्या उसे जंगल में सुरक्षित वापस ले जाया गया या नहीं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker