प्रीमियम ट्रेनों में सुरक्षा की पोल खोल रहे अपराधी, पटना शालीमार दुरंतो एक्सप्रेस में चोरी के बाद मचा हड़कंप

पटना: पटना शालीमार दुरंतो एक्सप्रेस में सामान चोरी की वारदात सामने आयी है। जानकारी के अनुसार पटना से ट्रेन खुलने के बाद चोर किसी यात्री का सामान चोरी कर सालिमपुर स्टेशन के पास चैन पुलिंग कर उतर गया। यह ट्रेन पटना से सीधे जसीडीह रुकती है और बीच में कोई स्टॉप नहीं है। आरपीएफ ने बताया कि ट्रेन में चोरी के मामले की अबतक बख्तियारपुर रेल थाना में किसी यात्री ने शिकायत दर्ज नही कराई है। हालांकि आरपीएफ ने मामले की पुष्टि की है। 

रविवार को दुरंतो में चोरी की घटना के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची आरपीएफ की टीम ने मामले के बारे में जानकारी ली। यात्री से सामान के हुलिए के बारे में भी पूछताछ की। यात्रियों ने बताया कि चोर पटना से चढ़ा था और चोरी के बाद चैन पुलिंग कर भाग निकला है।  

बिहार सीएम नीतिश कुमार ने फिर ली प्रतिज्ञा, जिंदगी में कभी भी भाजपा के साथ नहीं जाऊंगा

बख्तियारगंज रेलवे थाने पर अब तक शिकायत न आने से आरपीएफ अधिकारियों ने संभावना जताई है कि यात्री ने संभवत: जसीडीह में इसकी शिकायत की होगी। इस संबंध में पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ वीरेंद्र कुमार ने बताया है कि ट्रेन में चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

वहीं रविवार की रात पटना से ही आगे निकली 12274 नई दिल्ली हावड़ा एक्सप्रेस में 20 हथियारबंद लुटेरों ने लूटपात की वारदात को अंजाम दिया है। लूट के बाद लुटेरे चैन पुलिंग कर फरार हो गए। लूटपाट की घटनाओं ने दुरंतो जैसी प्रीमियम ट्रेन में चोरी की घटना ने ट्रेन में सुरक्षा की पोल खोल कर रख दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker