सुपरस्टार पवन कल्याण की एंट्री पर हंगामा, फैंस ने CM जगन के मंत्रियों की कार पर किया पथराव; 100 गिरफ्तार

हैदराबाद: जनसेना पार्टी के प्रमुख और सुपरस्टार पवन कल्याण के 100 से अधिक समर्थकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही 15 लोगों के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, पवन कल्याण ने भी आरोप लगाया है कि शनिवार आधी रात को पुलिस उनके होटल के कमरे में आई और दरवाजा पीटा।

दरअसल, जेएसपी के समर्थक शनिवार को पार्टी प्रमुख की अगवानी करने के बाद विशाखापत्तनम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इकट्ठा हुए थे। आरोप है कि इन लोगों ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के अध्यक्ष सुब्बा रेड्डी और मंत्रियों रोजा व जोगी रमेश की कारों पर पथराव किया। साथ ही इन लोगों ने एयरपोर्ट पर नारेबाजी भी की।

रिपोर्ट के मुताबिक, युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के शीर्ष नेता और मंत्री ‘विशाखा गर्जना’ कार्यक्रम को समाप्त करने के बाद हवाई अड्डे जा रहे थे। दोपहर तक भारी बारिश के चलते कार्यक्रम से निकलने में उन्हें काफी देरी हो गई। यह कार्यक्रम तीन राजधानी के मांग के समर्थन में आयोजित किया गया था। जेएसपी समर्थकों ने इन्हें देखते ही हंगामा शुरू कर दिया। कुछ समय बाद पुलिन से उन्हें तितर-बितर किया।

बता दें कि पवन ने अपनी दमदार एक्टिंग और कई बेहतरीन फिल्मों से ‘पावर स्टार’ का टैग जीता है। पवन कल्याण का असली नाम कोन्निडेला कल्याण बाबू है और वो साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के छोटे भाई हैं। पवन कल्याण ने सिर्फ सिनेमाई दुनिया ही नहीं बल्कि राजनीति जगत में भी खूब वाहवाही लूटी है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker