छत्तीसगढ़ आए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, रायगढ़ में करेंगे नेशनल अवॉर्ड विनिंग तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक की शूटिंग

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार शनिवार को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ पहुंचे। उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग 4 दिनों तक रायगढ़ जिले में होनी है। फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगरा पहले ही रायगढ़ पहुंच चुकी हैं। अभिनेता अक्षय कुमार साउथ की फिल्म सोरारई पोटरु की रीमेक की शूटिंग छत्तीसगढ़ में करेंगे। नेशनल अवॉर्ड विनिंग तमिल फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है, जिसमें मुख्य भूमिका अक्षय कुमार और एक्ट्रेस राधिका मदान निभाएंगी। शुक्रवार को शूटिंग करने 40 लोगों की टीम रायगढ़ पहुंच चुकी है।

अक्षय कुमार के रायगढ़ आने की सूचना पर उनके फैंस एयरपोर्ट पहुंच गए। एयरस्ट्रीप के आसपास भारी भीड़ जुट गई थी। पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें होटल पहुंचाया। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस और प्रशासन ने चाक-चौबंद व्यवस्था कर रखी है। जिंदल एयर स्ट्रीप पर एयरक्राफ्ट के दृश्यों और लोकेशंस की शूटिंग होनी है। फिल्म को शूट करने वाली टेक्नीकल टीम के मेंबर्स 2 दिन पहले ही रायगढ़ आए हैं। फिल्म निर्माण कंपनी ने रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू से 14 से 17 अक्टूबर तक 4 दिनों की शूटिंग की इजाजत मांगी थी। शूटिंग के बाद अक्षय कुमार के रायपुर आने की भी चर्चा है। 

सोरारई पोटरु की कहानी पर बन रही फिल्म
रीमेक के निर्देशन की कमान मूल फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगरा ही संभाल रही हैं। सोरारई पोटरु की कहानी कैप्टन जीआर गोपीनाथ से प्रेरित है। उन्होंने एयर डेक्कन की नींव रखी थी। उनका सपना देखा था कि हर एक भारतीय विमान में उड़ सके। उनकी सोच थी कि एयर टिकट की कीमत आम आदमी के बजट में हो। मूल फिल्म में सूर्या ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हिंदी रीमेक फिल्म में उनकी जगह अभिनेता अक्षय कुमार ये किरदार निभाएंगे। अक्षय कुमार ही जीआर गोपीनाथ की प्रमुख भूमिका में होंगे। हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम क्या रहेगा यह पता नहीं चल पाया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker