पहली बार Hrithik Roshan ने शेयर की गर्लफ्रेंड Saba Azad के साथ तस्वीर

MUMBAI : बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री सबा आजाद काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अपने रिश्ते की वजह हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इतना ही दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े अक्सर मीडिया के कैमरों में कैद होते रहते हैं। इन सब के बीच अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सबा के साथ में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। ये पहला मौका है जब ऋतिक ने अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। बता दें, दोनों की ये तस्वीर उनकी लंदन ट्रिप की है। 

अपने पहले करवा चौथ पर पति सूरज नाम्बियार संग दिलकश अंदाज से मौनी रॉय ने देखा चांद

अभिनेता ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गर्ल ऑन ए बेंच। समर 2022, लंदन। वैन गॉग का शानदार एक्सपीरियंस।’ तस्वीर, ऋतिक रोशन द्वारा क्लिक की गयी एक सेल्फी है, जिसमें सबा दूर एक बेंच पर अपने पैरों को पकड़कर बैठी नजर आ रही है। अभिनेता द्वारा शेयर की कई इस तस्वीर की खास बात यह है कि इसे करवा चौथ के खास दिन पर पोस्ट किया गया है।

ऋतिक और सबा की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और लोग दोनों कलाकारों का जमकर मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘क्या फायदा ऋतिक रोशन होने का अगर आपको इस लड़की को डेट करना पड़े।’ एक ने पूछा, ‘क्या मज़बूरी थी सर।’ एक अन्य ने लिखा, ‘अब यकीन हो गया प्यार अँधा होता है।’ एक यूजर ने दिल का दर्द जाहिर करते हुए कमेंट किया, ‘ग्रीक गॉड और ऐसी चॉइस दिल से बुरा लगता है सर।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker