नरेंद्र मोदी को लेकर ललन सिंह का विवादित बयान, भाजपा हुई हमलावर, रविशंकर प्रसाद बोले- यह PM का अपमान

दिल्लीः भाजपा से अलग होने के बाद जदयू जबरदस्त तरीके से केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है। इन सबके बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान सामने आया है। इस बयान के बाद अब भाजपा ललन सिंह पर जबरदस्त तरीके से हमलावर हो गई हैं। पूर्व कानून मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने ललन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए नीतीश कुमार से ही सवाल पूछ लिया। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के बारे में ऐसी भाषा का प्रयोग करना शर्मनाक है, नीतीश कुमार जी से मैं पूछूंगा कि आपके राष्ट्रीय अध्यक्ष की यही शालीनता है? 

हिमाचल में उत्तराखंड दोहराएगी भाजपा? राजा वीरभद्र सिंह की कमी से कैसे बिखरा कांग्रेस का कुनबा

रविसंकर प्रसाद ने दावा किया कि आज तक आजाद भारत के इतिहास में किसी ने PM के बारे में इस तरह की बात नहीं की। ये देश के गरीबों और पिछड़ों का अपमान है। भाजपा नेता ने आगे कहा कि आज मुझे ललन बाबू से एक ही सवाल पूछना है कि हमारे पीएम पर उनकी इतनी आपत्ति है तो 2019 लोकसभा चुनाव किसके बलबूते पर जीते थे? नीतीश बाबू के बलबूते पर जीते थे या नरेंद्र मोदी जी के नाम पर जीते थे? भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि ललन सिंह की सामंती मानसिकता से आज पूरे बिहार के नागरिक शर्म महसूस कर रहे हैं। पिछड़ों और अतिपिछड़ों को देश में राजनीतिक सशक्तिकरण का कार्य कर्पूरी ठाकुर- कैलाशपति मिश्र की सरकार ने किया था।

संजय जायसवाल ने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साहू समाज सहित सभी अति पिछड़ों का अपमान किया है । मोदी जी की जाति का मुख्य काम तेली समाज के कोल्हू में जो बैल जोते जाते थे उनको चलाना रहा है। इस उपजाति की संख्या महज कुछ लाख है। उन्होंने कहा कि वहां से एक व्यक्ति आगे बढ़कर पूरे देश का नेतृत्व करता है ,यह इस देश के अति पिछड़े समाज के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि एक तरफ नरेंद्र मोदी जी ने गरीब सवर्णों को भी आरक्षण दिया है, वहीं ललन सिंह जैसे लोग यह बर्दाश्त करने  को तैयार नहीं है कि कैसे एक अति पिछड़े के बेटे ने यह हिम्मत किया कि उनको केंद्रीय मंत्री नहीं बनाया और यही तकलीफ उनके द्वारा हर जगह निकलते रहती है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker