कैटरीना कैफ ने सेलिब्रेट किया अपना पहला करवा चौथ, विक्की के साथ शेयर की तस्वीरें

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड टाउन के सबसे लोकप्रिय कपल में से एक हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी की। इनकी शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी से पहले दोनों ने कभी भी एक दूसरे को लेकर खुलकर बात नहीं की लेकिन शादी के बाद दोनों को सोशल मीडिया पर एक साथ खूब तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा जाता हैं। 

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के लिए पहला करवा चौथ का व्रत रखा। कैट ने पूरी हिंदू परंपरा के अनुसार करवा चौथ की पूजा की और सौलह श्रंगार भी किया। सोशल मीडिया पर कैट और विक्की की तस्वीरें शेयर की जो थोड़ी ही देर में वायरल हो गयी। कैट की खूबसूरती को देखकर लोगों ने कमेंट बॉक्स में उनकी जमकार तारीफ की। कैट विदेशी होने के बाद भी उन्होंने हिंदू परंपरा को बहुत अच्छे से अडोप्ट किया हैं उसकी भी लोगों ने सरहाना की हैं।

कैटरीना और विक्की का पहला करवा चौथ

इस साल कैटरीना अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं। लवबर्ड्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जश्न की तस्वीरें साझा कीं। कैटरीना ने ससुराल वालों के साथ रस्मों में हिस्सा लिया। कैटरीना ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में कैटरीना अपने पति के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी तस्वीर में कैटरीना और विक्की को उनके माता-पिता के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। तीसरी तस्वीर में जोड़े को खुशी से झूमते हुए दिखाया गया है। आखिरी तस्वीर में अभिनेत्री को रस्में निभाते हुए दिखाया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker