गुजरात दौरे पर राघव चड्ढा ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा 27 वर्षों में थक गई है सरकार

दिल्लीः राज्यसभा सांसद और ‘आप’ गुजरात के सह प्रभारी राघव चड्ढा का गुजरात दौरा जारी है। उन्होंने जूनागढ के केशोद में विशाल जनसभा को भी संबोधित किया। राघव चड्ढा ने भावनगर, अमरेली, जूनागढ़ के केशोद में पदयात्रा में भाग भी लिया।

जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि गुजरात के युवाओं के पास इस समय सुनहरा मौका है, जिसके जरिए वो ईमानदार राजनीति के जरिए राज्य में नई सरकार को मौका दे सकते है। बीते 27 वर्षों से राज्य में एक ही पार्टी की सरकार है जिसे अब बदलने का मौका आ गया है। 27 वर्षों से थकी हुई और घमंडी सरकार को अब युवा भी देखने के इच्छुक नहीं है। युवाओं को इस बार बदलाव की जरूरत है। इसलिए जरूरी है कि परिवर्तन के लिए झाडू का बटन दबाकर आप सरकार को विजयी बनाया जाए।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार से पहले और गुजरात के गठन के बाद से ही राज्य में 35 वर्षों तक कांग्रेस पार्टी की सरकार रही है। दोनों पार्टियों ने राज्य की जनता की भलाई के लिए काम नहीं किया है। ऐसे में राज्य के विकास के लिए आवश्यक है कि आम आदमी पार्टी की सरकार को मौका दिया जाए। उन्होंने जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि राज्य में बिजली, पानी, युवाओं को रोजगार, महिलाओं, किसानों आदि के विकास को ध्यान में रखते हुए काम किया जाएगा।

उन्होंने अरविंद केजरीवाल के शासन मॉडल की तारीफ करते हुए कहा कि उनका मॉडल विकास की ओर ले जाता है और ईमानदारी से परिपूर्ण है। अरविंद केजरीवाल का मॉडल ऐसा है जिसका आदि होने के बाद ईमानदार सरकार की आदत हो जाती है। उन्होंने दिल्ली का उदाहरण देते हुए कहा कि दिल्ली में भी 15 वर्षों तक एक ही पार्टी की सरकार रही, जिसके बाद जनता ने आप पार्टी को मौका दिया। ऐसे ही इस बार गुजरात की जनता को भी झाड़ू को मौका देना होगा।

NATO की चाह में ज़ेलेंस्की ने चढ़ा दी यूक्रेन की बली, बदले में क्या मिला?

रोजगार की मिलेगी गारंटी

उन्होंने युवाओं को रोजगार की गारंटी दिए जाने का भी भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि रोजगार के लिए युवाओं को दर बदर भटकना नहीं पड़ेगा। युवाओं को गारंटी के तौर पर रोजगार दिया जाएगा। बेरोजगार युवाओं को भी आर्थिक मदद के तौर पर 3000 रुपये का भुगतान किया जाएगा। 

बता दें कि जनसभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने पदयात्रा करते हुए स्थानीय लोगों के साथ मुलाकात की। जनता के साथ मुलाकात करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि आप सरकार राज्य में सुवर्ण सौराष्ट्र का निर्माण करेगी। इस पदयात्रा में केशोद की जनसंख्या ने बड़ी मात्रा में स्थानीय लोगों ने हिस्सा लिया और पार्टी के साथ समर्थन दिखाया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker