करवाचौथ के ये लास्ट मिनट स्टाइलिंग टिप्स एक बार जरूर देखें

कभी-कभी ऐसा होता है कि किसी खास मौके के लिए भी किसी कारण से तैयारियां नहीं कर पाते। पिछले दिनों बदलते मौसम के चलते भी कई लोगों को मार्केट जाने का टाइम नहीं मिला। वहीं, ऑनलाइन ऑर्डर की टाइमिंग भी कुछ गड़बड़ ही रही।

ऐसे में अगर आपने करवाचौथ के लिए एथनिक आउटफिट नहीं भी खरीदा, तो भी निराश होने की कोई बात नहीं है क्योंकि आप किसी भी पुरानी या सिम्पल साड़ी को कुछ बेसिक टिप्स को फॉलो करते हुए उतनी ही खूबसूरती से कैरी कर सकते हैं, जितनी आप नई साड़ी को करते। आज हम आपको लास्ट मिनट स्टाइलिंग टिप्स बता रहे हैं, जिन्हें फॉलो करके आप अपने पुराने एथनिक आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं। 

साड़ी 
आप अगर साड़ी पहनने का मन बना रहे हैं, तो आप साड़ी के साथ कोई एथनिक बेल्ट लगा सकते हैं। आपके पास अगर बेल्ट नहीं है, तो आप लॉन्ग हैंगिंग नेकलेस को भी बेल्ट की तरह पहन सकते हैं। वहीं, इसके साथ पर्ल जूलरी, हाई बन विद रोज फ्लावर भी काफी अच्छा लगेगा। आप चाहें, तो स्टाइलिश ब्लाउज को मैच करके साड़ी के साथ पहन सकते हैं। मिस एंड मैच ट्रेंड को फॉलो करते हुए आप रेड, मेरून साड़ी के साथ ग्रीन, ऑरेंज ब्लाउज को कैरी कर सकते हैं। वहीं, रफल क्रॉप टॉप भी नए एक्सपेरिमेंट के लिए अच्छा ऑप्शन है। 

कुर्ता 
आप अगर कुर्ता पहन रहे हैं, तो इसके साथ लॉन्ग स्कर्ट को मैच कर सकते हैं। इससे आपका लुक काफी अच्छा लगेगा। एक मल्टी कलर दुपट्टे के साथ आपका लुक कम्पलीट हो जाएगा। आप चाहें, तो एथनिक प्लाजो भी पहन सकते हैं। कुर्ते के साथ मैचिंग जूलरी टीमअप करें और नया लुक क्रिएट कर लें। आप कुर्ते के साथ स्ट्रेट हेयर लॉक्स या कर्ल हेयर स्टाइल रख सकते हैं। 

लहंगा-चोली 
लहंगा चोली भी करवाचौथ के लिए अच्छा ऑप्शन है। आप कोई भी फ्लेयर्ड लॉन्ग स्कर्ट के साथ स्टाइलिश टॉप कैरी कर सकते हैं। वहींं, अगर आपको लहंंगा-चोली को फ्यूजन टच देना है, तो आप लहंगा-चोली के साथ कोई एथनिक श्रग भी कैरी कर सकते हैं। इससे भी आपका लुक काफी अच्छा लगेगा। लहंगा-चोली के साथ मेसी बन बनाएं और एक हैंगिंग नेकलेस काफी है। 

अनारकली कुर्ता 
आपके पास अगर अनारकली कुर्ता रखा है, तो आप अनारकली कुर्ते के साथ मल्टीकलर या एथनिक दुपट्टा ले सकते हैं। इससे आपका लुक काफी अच्छा लगेगा। अनारकली कुर्ते के साथ आप कोई भी हेयर स्टाइल क्रिएट कर सकते हैं। अनारकली कुर्ते के साथ सारा कमाल दुपट्टे का ही है। आपके पास अगर सिम्पल अनारकली कुर्ता है, तो कोशिश करें कि आपका दुपट्टा हैवी या कम से कम एथनिक पैटर्न वाला हो।    

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker