सीएम योगी को राजनीति में मिला ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ अवार्ड, पीएम मोदी व जनता को समर्पित किया यह सम्मान

  • देश भर के राजनेताओं के बीच सीएम योगी को मिला अवार्ड, भगवंत मान, केटीआर, निर्मला सीतारमण सहित कई राजनेता थे नामित
  • मुख्यमंत्री ने जनता को समर्पित किया अवार्ड, कहा, पीएम मोदी हैं असली हकदार

नोएडा/लखनऊ 12 अक्टूबर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रतिष्ठित मीडिया समूह सीएनएन न्यूज़-18 की ओर से इंडियन ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। अवार्डों की शृंखला में सीएम को राजनीति श्रेणी में उनके शानदार काम के लिए यह सम्मान मिला है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अवार्ड को प्रदेश की 25 करोड़ जनता को समर्पित करते हुए कहा कि इस सम्मान के असली हकदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

बुधवार को मीडिया समूह सीएनएन न्यूज़ 18 द्वारा आयोजित इंडियन ऑफ द ईयर अवार्ड समारोह में मनोरंजन, राजनीति, खेल, स्टार्टअप, सोशल चेंज और जलवायु आदि श्रेणियों में प्रेरणास्पद कार्य करने वाली भारतीय हस्तियों को सम्मानित किया गया। मुख्यमंत्री योगी को राजनीति कैटेगरी में सर्वोत्तम भारतीय का पुरस्कार मिला। इस श्रेणी में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया सहित कई बड़े नाम शामिल थे। अवार्ड समारोह में सीएम योगी खुद मौजूद नहीं हो सके थे, हालांकि वीडियो संदेश के माध्यम से उन्होंने जनता के प्रति अपना आभार जताया।

सीएम योगी ने सभी बाढ़ प्रभावित जिलों का किया दौरा; कहा-‘हमें मिलकर करना होगा इस आपदा का मुकाबला ‘

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 37 साल बाद कोई सरकार लगातार दूसरी बार चुनी गई है। यह जनता के विश्वास का ही प्रतीक है और इस अवार्ड के असल हकदार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। कार्यक्रम में प्रत्यक्ष उपस्थित न हो पाने पर खेद जताते हुए सीएम ने कहा कि बीते कुछ दिनों में प्रदेश में हुई अतिवृष्टि के कारण जनधन की हानि हुई है, जिसका जायजा लेने और बाढ़ पीड़ितों को अधिकाधिक राहत पहुंचाने के लिए वह जिलों का भ्रमण कर रहे हैं, इसी कारण वह अवार्ड समारोह में उपस्थित नहीं सके।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker