Suhana Khan ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश बॉडीकॉन ड्रेस में फैंस के उड़ाए होश

दिल्लीः बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ स्टारकिड भी कुछ कम पॉपुलर नहीं होते. फिर चाहे वह सैफ अली खान के बच्चे हों या शाहरुख खान के. खासतौर पर शाहरुख की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बात करें तो वह बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस है. वह अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. इन दिनों वह अपने मुंबई एयरपोर्ट वाले लुक को लेकर चर्चा में हैं. इस दौरान वह स्काई ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह बॉडीकॉन ड्रेस में अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. फैंस उनके इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बार वह अपने बॉडीकॉन ड्रेस वाले लुक को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. पैपराजी ने हाल ही में उन्हें अपने कैमरा में कैप्चर किया। इस दौरान सुहाना का लुक काफी ग्लैमरस और स्टनिंग लग रहा था. जहां कुछ फैंस सुहाना खान के इस एयरपोर्ट लुक पर लट्टू हुए जा रहे हैं. वहीं कुछ उन्हें देखकर कह रहे हैं कि स्टारकिड होने की वजह से बॉडीगॉर्ड इन्हें इतना प्रोटक्ट कर रहे हैं. नहीं तो कोई इन्हें इतना रिस्पॉन्स न दे.

Hardik Pandya के बर्थडे पर नताशा ने शेयर किया पर्सनल मोमेंट्स का वीडियो

वीडियो पर छिड़ी फैंस में बहस
सुहाना खान के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स में बहस छिड़ गई है. जहां कुछ फैंस सुहाना का सपोर्ट कर रहे हैं,वहीं कुछ फैंस उन्हें स्टारकिड होने पर टारगेट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, बॉडिगार्ड इन्हें बस इसलिए प्रोटेक्ट कर रहा है क्योंकि यह शाहरुख खान की बेटी है, नहीं तो कोई इतनी बड़ी स्टार नहीं. वहीं एक दूसरे यूजर्स ने लिखा एयरपोर्ट पर भीड़ भी नहीं है, फिर भी इतना प्रोटेक्ट किया जा रहा है. जबकि एक अन्य यूजर्स ने सुहाना के सपोर्ट में लिखा, अगर वह शाहरुख खान की बेटी है तो इसमें गलत क्या है, अगर किसी के पिता सुपरस्टार हैं तो बच्चों को लाइमलाइट मिलनी भी चाहिए, उनके पिता ने उन्हें ये अधिकार दिलाने के लिए काफी मेहनत की है. लोग उनके बारे में कुछ गलत बोलते हैं तो उनके पैरेंट्स को अच्छा नहीं लगता होगा. किसी के लिए भी कुछ गलत बोलने से पहले सोच लेना चाहिए।

सुहाना खान का स्टनिंग लुक

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सुहाना खान अपने गॉर्जियस लुक को लेकर लाइमलाइट में हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपने लुक से वह अक्सर फैंस को हैरान करती नजर आती हैं. इस बार किंग खान की लाडली ब्लू कलर की टाइट बॉडीकून ड्रेस में नजर आईं। बात अगर सुहाना खान की एंट्री की करें तो उन्होंने बिल्कुल एक स्टार की तरह एंट्री की थी। उनके इस एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker