KBC 14 के सेट पर अमिताभ बच्चन को अभिषेक ने दिया सरप्राइज,

दिल्लीः अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन और जया बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के सेट पर उन्हें सरप्राइज दिया। कैसे अभिषेक बच्चन से पूरी प्लानिंग की और कैसे अपने पिता को अपनी इस खास सरप्राइज से इमोशन किया। इस पूरी तैयारी का वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं। 

अभिषेक बच्चन ने क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 से एक वीडियो साझा किया है जहां उन्होंने और उनकी मां जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को उनके 80 वें जन्मदिन के अवसर पर एक सरप्राइज दिया। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अभिषेक और केबीसी 14 की टीम ने अमिताभ को सरप्राइज देने के लिए पर्दे के पीछे से तैयारी की। इसमें यह भी दिखाया गया है कि कैसे जया भी अभिषेक के साथ शामिल हुईं और अमिताभ को मिठाई खिलाई क्योंकि ये दोनों पहली बार एक साथ हॉट सीट बैठे।

यह भी पढ़े : शहनाज को फैन ने की छूने की कोशिश, शहनाज ने ऐसे किया हैंडल

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वीडियो को साझा करते हुए लिखा, इसे ठीक करने के लिए बहुत सी गोपनीयता, बहुत सारी योजना, बहुत मेहनत और बहुत सारी रिहर्सल करनी पड़ी। लेकिन फिर, वह कम का हकदार नहीं है! पिताजी को सरप्राइज देने और अपना 80वां जन्मदिन उस जगह पर मनाने में सक्षम होना बहुत भावुक था, जिसे वह सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, उनका कार्यस्थल। केबीसी 14 टीम को धन्यवाद देते हुए उन्होंने आगे कहा, “सोनी और कौन बनेगा करोड़पति की पूरी टीम का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझे ऐसा करने में मदद की और आज रात के एपिसोड को मेरे पिता के लिए इतना खास बना दिया। कोशिश करें और हो सके तो देखें। केबीसी 11 अक्टूबर को रात 9 बजे केवल सोनी टीवी पर। उन्होंने कैप्शन में हैशटैग ‘हैप्पी बर्थडे अमिताभ बच्चन’ जोड़ा।

वीडियो की शुरुआत अभिषेक के स्पेशल एपिसोड के रिहर्सल के साथ होती है। शो में अमिताभ को आश्चर्यचकित करने के लिए एक वॉयसओवर बजाया जाता है, “कहते हैं बेटा कितना भी बड़ा हो जाए, पिता को हमेशा ही बच्चा लगता है। सेट पर एंट्री करते ही अमिताभ ने अभिषेक को गले लगाने के लिए अपनी बाहें खोल दीं। वह अमिताभ की कुर्सी लेते हैं और दिग्गज अभिनेता को हॉट सीट पर ले जाते हैं। चित्रों का एक असेंबल बड़े पर्दे पर चलाया जाता है। जैसे ही अमिताभ भी भावुक हो जाते हैं, अभिषेक उनके पास खड़े हो जाते हैं और उन्हें पानी देते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker