शहनाज को फैन ने की छूने की कोशिश, शहनाज ने ऐसे किया हैंडल

दिल्लीः इंडस्ट्री में एक्टर्स का स्टारडम उनका फैनबेस तह करता है। अपने फैंस की बदौलत ही स्टार्स नेम फेम पाकर इस मुकाम तक पहुंचते हैं। लेकिन कई बार फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को देखकर अपना दायरा भूल जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा वाकया करीना कपूर के साथ हुआ था। एयरपोर्ट पर उनके साथ एक फैन ने बदसलूकी करने की कोशिश की थी। अब बिग बॉस फेम शहनाज गिल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 

शहनाज को फैन ने की पकड़ने की कोशिश
सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो चर्चा में है। इस वीडियो में शहनाज को उनके फैंस के साथ सेल्फी मोमेंट को एंजॉय करती नजर आ रही हैं लेकिन अचानक वह चौंक जाती हैं। दरअसल एक फैन शहनाज के करीब आने की कोशिश करता है और बाहें भैलाकर उन्हें पकड़ने की भी जुगत में नजर आता है। हालांकि शहनाज एक दम सर्तक हो जाती हैं और थोड़ा पीछे हट जाती हैं। फैन अपने इस तरह के व्यवहार के लिए शहनाज से सॉरी भी मांगता है। 

शहनाज के फैंस को आया गुस्सा 
शहनाज के इस वीडियो पर उनके फैंस काफी खफा नजर आ रहे हैं। फैंस सेल्फी करवाने के लिए इस तरह पेश आने को लेकर इस शख्स को कमेंट्स के जरिए लताड़ते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘ओ भाई जरा तमीज से तेरी दोस्त नहीं है वो’। एक अन्य ने लिखा, ‘शहनाज को खुद की हिफाजत करनी आती है’। एक अन्य ने सवाल किया, oops ये कितना गलत व्यवहार था फिर भी शहनाज उस शख्स के साथ अच्छे से पेश आईं, वे बहुत अच्छी हैं।’

हाल ही में करीना को भी की गई पकड़ने की कोशिश 
शहनाज से पहले हाल ही में करीना कपूर के साथ भी फैन की इस तरह की बदसलूकी की वीडियो सामने आई थी।  करीना संग सेल्फी लेने की जल्दबाजी में ये फैन अपना दायरा भूल गया और करीना को पकड़ने की कोशिश करने लगा। एक्ट्रेस घबरा गईं लेकिन सिक्योरिटी ने मौके पर उन्हें इस सिरफिरे फैन से बचा लिया। फैंस के इस व्यवहार को देखकर याद आता है कि कैसे कई एक्टर्स पहले इस तरह के बर्ताव का विरोध करते हुए ऐसे लोगों को तमाचा भी जड़ चुके हैं। 

शहनाज की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा हाल ही में वह बिग बॉस शो में नजर आईं थी जिसमें साजिद खान को सपोर्ट को लेकर उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker