इमरान खान के हेलिकॉप्टर में फिर तकनीकी खराबी, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी के बाद रावलपिंडी में उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने ट्विटर पर शनिवार को बयान जारी करके इसकी जानकारी दी। इसमें कहा गया कि इमरान खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत में डेरा इस्माइल खान कस्बे से बानीगाला जा रहे थे, उसी दौरान हेलिकॉप्टर को तकनीकी खामी के कारण रावलपिंडी के अदियाला गांव में उतारना पड़ा।

बयान में कहा गया है कि बाद में इमरान खान सड़क मार्ग से इस्लामाबाद के पास स्थित अपने आवास के लिए रवाना हुए। पूर्व प्रधानमंत्री बाढ़ पीड़ितों को चेक बांटने के लिए डेरा इस्माइल खान जिला गए थे। गौरतलब है कि पिछले महीने खराब मौसम के कारण खान के विमान को उड़ान भरने के तुरंत बाद उताराना पड़ा था।

घटना के 1 दिन पहले ही हत्या की साजिश का लगाया आरोप
गौरतलब है कि इस घटना के एक दिन पहले ही इमरान खान ने आरोप लगाया था कि 4 लोग ईशनिंदा का आरोप लगाकर उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उनके साथ कुछ भी अनहोनी होती है तो इन साजिशकर्ताओं के नाम देश के सामने रखे जाएंगे। खान ने पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मियांवाली में रैली को संबोधित करते हुए यह दावा किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker