17 शहरों के 22 स्क्रीन पर दिखाई जा रही अमिताभ बच्चन की आइकॉनिक फिल्में

अमिताभ बच्चन जल्द ही 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। इस मौके पर एक फिल्म फेस्टिवल के जरिए उनके फैन्स को तोहफा दिया गया है। 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। ऐसे में 4 दिन के लिए ‘बच्चन: बैक टू बिगनिंग’ (Bachchan: Back To The Beginning) फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत की गई है जो कि पूरी तरह से अमिताभ बच्चन को समर्पित है। इस फेस्टिवल में अमिताभ की आइकॉनिक फिल्में देख सकते हैं। इसका आयोजन 8 अक्टूबर से शुरू हो गया और 11 अक्टूबर तक यह चलेगा।

हाउसफुल हुई स्क्रीनिंग


पीवीआर सिनेमाज में बिग बी की 11 आइकॉनिक फिल्मों को 17 शहरों के 22 सिनेमाघरों में आप देख सकते हैं। इन फिल्मों की लिस्ट में ‘डॉन‘, ‘अमर अकबर एंथनी‘, ‘दीवार‘, ‘मिली‘, ‘नमक हलाल‘, ‘काला पत्थर‘, ‘सत्ते पे सत्ता‘, ‘चुपके चुपके‘, ‘कालिया‘, ‘अभिमान‘, ‘कभी कभी‘ शामिल है। फिल्म हेरीटेज फाउंडेशन (FHF) के शिवेंद्र सिंह डुंगरपुर ने इसकी पहल की है। पिंकविला से बात करते हुए शिवेंद्र ने बताया कि अमिताभ बच्चन की क्लासिक फिल्मों की सभी अपकमिंग स्क्रीनिंग पहले से ही हाउसफुल है। वह कहते हैं कि इस तरह का क्रेज उन्होंने नहीं देखा है।

इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना चाहती हैं जीनत


आगे वह बताते हैं, ‘फिल्म फेस्टिवल को लेकर फरहान अख्तर, बोमन ईरानी और सत्ते पे सत्ता की पूरी टीम स्क्रीनिंग में रहेगी। बोमन अमर अकबर एंथनी को लेकर एक्साइटेड हैं। जीनत अमान जी ने सुबह मैसेज किया कि वह डॉन बड़े पर्दे पर देखना चाहती हैं। वह यात्रा कर रही हैं इस वजह से वह नहीं देख पाएंगी लेकिन उन्होंने कहा कि यह देखना अच्छा लग रहा है कि ये फिल्में बड़े पर्दे पर दिखाई जाएंगी। मुझे उम्मीद है कि जब वो आएंगी तो मैं उनके लिए फिर से इसे स्क्रीन पर दिखा सकूंगा।‘

बता दें कि फेस्टिवल में अमिताभ बच्चन संभवत: रविवार को शामिल होंगे।   

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker