जश्‍ने चिरागा के दौरान हादसा, झंडा लेकर जा रहे दो दोस्‍त हाईटेंशन तार की चपेट में आए

उरई: यूपी के उरई में ईद मिलादुन्नबी के मौके पर शनिवार देर रात जश्ने चिरागा के दौरान हादसा हो गया। जुलूस में शामिल होने के लिए इस्लामिक झंडे लेकर जा रहे दो दोस्त करसान रोड पर हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए। करंट से 15 वर्षीय उवैस की मौत हो गई जबकि 13 वर्षीय फहीम उर्फ कल्‍लू की हालत गंभीर बताई जा रही है। कल्‍लू की हालत को देखते हुए डॉक्‍टरों ने उसे झांसी रेफर कर दिया है। ऐन त्‍योहार के दिन हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। अवैस और कल्‍लू के घरों पर मातम छा गया है।

शनिवार रात को ईद मिलादुन्नबी पर शहर के मुस्लिम इलाकों में जश्ने चिरागा का आयोजन था। जगह-जगह हजरत मोहम्मद साहब की आमद के सिलसिले में तकरीर व जश्न के कार्यक्रम हो रहे थे। युवा और किशोर इस्लामिक झंडे लेकर अपने-अपने इलाकों में लहरा कर घूम रहे थे। करसान रोड कब्रिस्तान वाले इलाके में भी कुछ किशोर इस्लामिक झंडे लेकर जश्ने चिरागा में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान कब्रिस्तान रोड पर इस्लामिक झंडा हाईटेंशन तार से टकरा गया और उनमें करंट आ गया जिसकी चपेट में दो दोस्त उवैस (15) और फहीम उर्फ कल्लू (13) आ गए। उनकी हालत बिगड़ गई और मौके पर हड़कंप मच गया। 

दोनों को उरई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उवैस को मृत घोषित कर दिया गया जबकि हालत नाजुक होने पर फहीम को झांसी रेफर कर दिया गया। ऐन त्यौहार वाले दिन हुई इस घटना से पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया। दोनों ही किशोरों के परिवारों में लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker