जनता दर्शन में सीएम योगी ने फरियादियों की समस्याओ का किया निवारण, बोले-‘सबकी समस्या का होगा समाधान’

गोरखपुर, 6 अक्टूबर। बुधवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फरियादियों को आश्वस्त किया कि किसी को भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, सबकी समस्या का समाधान हरहाल में किया जाएगा।

बुधवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के सामने जनता दर्शन में मुख्यमंत्री ने करीब 350 फरियादियों से मुलाकात की। कुर्सियों पर बैठाए गए लोगों तक खुद पहुंचे और समस्या सुनते हुए उनके प्रार्थना पत्र लिए। उनकी बात इत्मीनान से सुनने के बाद पास में खड़े अधिकारियों को समस्या समाधान हेतु आवश्यक दिशानिर्देश दिए। अपनी बिटिया की प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के संबंध में मिलने आई महिला को मुख्यमंत्री ने अभ्युदय कोचिंग की जानकारी दी। बताया कि सरकार की तरफ से प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए निशुल्क कोचिंग की सुविधा दी जा रही है। बिटिया को कतई परेशान होने की आवश्यकता नहीं है।

भरुआ : विदोखर के काली माता मंदिर प्रांगण में हुआ कार्यक्रम, लाला हरदौल का मंचन करके बांधा शमां

देवरिया से आई एक महिला ने सऊदी अरब में अपने एक परिजन की स्वदेश वापसी के लिए गुहार लगाई। सीएम योगी ने उसे आश्वस्त किया कि विदेश मंत्रालय से बात कर पूरी मदद की जाएगी। इसके अलावा फरियादियों के अलग अलग मामलों से जुड़े समस्याओं के निस्तारण के लिए उन्होंने संबंधित प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों को प्रार्थना पत्र संदर्भित कर निर्देशित किया कि सभी समस्याओं का निस्तारण निष्पक्ष और सन्तुष्टिपरक होना चाहिए। अपराध से संबंधी शिकायतों पर मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को अपराधियों, माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने का निर्देश दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker