आगरा के हॉस्पिटल में भीषण आग, संचालक और उसके बेटे-बेटी की मौत, तीन मरीज गंभीर

आगरा : ताजनगरी आगरा में बुधवार तड़के शाहगंज इलाके में स्थित आर मधुराज हॉस्पिटल में भीषण आग लग गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जिसमें हॉस्पिटल संचालक, उनकी बेटी और बेटा  शामिल है. सभी की मौत दम घुटने से हुई. वहीं आग लगने से हॉस्पिटल के भीतर धुआं फैल गया, जिससे मरीजों में भगदड़ मच गई.

मिल रही जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त अस्पताल में 7 मरीज भर्ती थे, जिन्हें जिन्हें फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि तीन मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज चल रहा है. बता दें कि अस्पताल ग्राउंड फ्लोर पर है, जबकि संचालक डॉक्टर राजन अपने परिवार के साथ फर्स्ट फ्लोर पर रहते हैं.

शार्ट सर्किट की वजह से लगी आग
सुबह करीब 5 बजे के आसपास आग लगी, जिसके बाद धुंआ भर गया. मौके पर चीख-पुकार मच गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम ने तीन लोगों को बाहर निकाला, लेकिन फर्स्ट फ्लोर पर डॉ राजन का परिवार फंस गया. इस हादसे में डॉक्टर राजन उनकी 15 वर्षीया बेटी शालू और बेटा ऋषि गंभीर रूप से झुलस गए और उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से फर्स्ट फ्लोर पर आग लगी और धीरे-धीरे पूरे बिल्डिंग में फ़ैल गई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker