कूड़े का रावण जलाकर प्रतीकात्मक प्रदर्शन करेगी आप, किया ऐलान

दिल्लीः आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में कूड़े का रावण जलाकर भाजपा शासित एमसीडी के खिलाफ प्रतीकात्मक प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। आप विधायक और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि चार अक्तूबर को दिल्ली में साढ़े तीन हजार से अधिक स्थानों पर कूड़ा जलाकर हम विरोध जताएंगे।

पाठक ने कहा कि एमसीडी पिछले कई वर्षों से दिल्ली स्वच्छता सर्वेक्षण की सूची में सबसे नीचे आ रही है। भाजपा ने दिल्ली में पहले तीन कूड़े के पहाड़ खड़े किए और अब 16 नए पहाड़ खड़े करने की तैयारी है।

अब सेवानिवृत्त शिक्षक सुधारेंगे नोएडा के स्कूलों में शिक्षा की गुणवत्ता

पार्टी कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता में दुर्गेश पाठक ने कहा कि नई स्वच्छता सर्वेक्षण रिपोर्ट आई थी, उसमें 45 शहरों में दिल्ली 37वें स्थान पर है। इससे पहले भी लगभग 15 वर्षों से दिल्ली का यही हाल है। जबसे स्वच्छता सर्वेक्षण शुरू हुआ है, दिल्ली नीचे ही रही है। दिल्ली में हर तरफ कूड़ा मिलेगा। किसी भी गली-चौराहे पर चले जाओ, आपको कूड़ा मिलेगा।

कांग्रेस ने निशाना साधा
दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार ने आरोप लगाया कि त्योहारों के मौसम में जगह-जगह कचरे का ढेर लगा हुआ है। जबकि, भाजपा और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर केवल आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में लिप्त हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम कचरे के इन ढेरों को हटाने और पूर्णतया साफ-सफाई करने में नाकाम साबित हो रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker