भरूआ: दो दुकानों से चोरों ने उड़ाया एक लाख से अधिक का सामान

  • व्यापार मंडल ने लगातार हो रही घटनाओं पर जताया आक्रोश

भरूआ सुमेरपुर।  बीती रात चोरों ने बस स्टॉप के समीप दो दुकानों के पिछवाड़े से टीन काटकर एक लाख से अधिक का सामान चोरी कर लिया। घटना का पता सुबह दुकान खुलने पर चल सका। पीड़ित दुकानदारों ने घटना से पुलिस को अवगत कराया है। थानाध्यक्ष ने मौका मुआयना के बाद व्यापारियों की तहरीर पर मुकदमा कायम कराया है। व्यापार मंडल ने कस्बे में हो रही लगातार चोरियों पर आक्रोश जताया है।

बीती रात चोरों ने बस स्टॉप में राजा किराना स्टोर एवं छोटा गुप्ता की हार्डवेयर की दुकान की पीछे से टीन काटकर दोनों दुकानों से एक लाख से ज्यादा कीमत का सामान चोरी कर लिया। जिस जगह पर चोरी की वारदात हुई है वह हाईवे से बमुश्किल 20 मीटर दूर है। इसके पूर्व कस्बे में इसी माह कई बड़ी चोरी की वारदातें हुई हैं। जिनका पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है। नवीन गल्ला मंडी के सामने भाजपा नेता के पुत्र की ज्वैलरी की दुकान में हुई चोरी भी पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है।

भरुआ : रिहायशी मकान में घुसा विशालकाय अजगर वन कर्मियों ने पकड़ कर छोड़ा

व्यापार मंडल अध्यक्ष महेश गुप्ता दीपू ने चोरी की घटनाओ पर आक्रोश जताते हुए कहा कि पुलिस की निष्क्रियता से चोरी की वारदातों में इजाफा हुआ है। चोरी की घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार यादव मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना के बाद दोनों व्यापारियों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker