रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के रिश्ते में आई दरार? अटकलों पर एक्टर ने किया रिएक्ट

दिल्लीः एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उन अफवाह भरी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें कहा गया था कि एक्टर का उनकी वाइफ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कुछ ठीक नहीं है. बता दें कि ये अटकलें तब लगने वाली जब यूजर्स ने रणवीर-दीपीका के रिलेशनशिप को लेकर एक ट्वीट किया,जिसमें लिखा था, ‘ब्रेकिंग! #DeepikaPadukone और #RanveerSingh के बीच सब कुछ ठीक नहीं है..’ . यह ट्वीट इतना वायरल हो गया है कि कपल के फैंस शॉक्ड हो गए और साथ ही परेशान भी हो गए. अब इन अटकलों पर रणवीर ने रिएक्ट किया और अपने बयान से अपने चाहने वालों का दिल खुश कर दिया है.

बता दें कि रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बी-टाउन के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. दोनों के बीच की स्पेशल बॉन्डिंग फैंस को मेजर कपल गोल्स देती है. इसके इतर दोनों एक-दूसरे पर प्यार और सम्मान बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. बता दें कि कपल ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी की थी. कपल की शादी चार साल हो गए हैं लेकिन इनके मुलाकात के 10 साल हो गए हैं.

अफवाहों को किया खारिज
रणवीर सिंह ने ‘फिक्की फ्रेम्स फास्ट ट्रैक 2022’ इवेंट के दौरान दीपिका और अपने रिश्ते पर बात की. इवेंट में जब उनसे ब्रेकअप अटकलों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘टचवुड… हम मिले और 2012 में डेटिंग शुरू की इसलिए 2022 में मुझे और दीपिका को दस साल हो गए हैं’. इवेंट से रणवीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने रिश्ते पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. रणवीर के इस बयान से उनके फैंस खुश हो गए .

‘रामलीला’ पर मिले थे रणवीर-दीपिका
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म मेकर संयज लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ के सेट पर मिले थे. यहीं से दोनों के बीच इश्क की शुरुआत हुई थी. इस फिल्म के बाद दोनों को बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani). पद्मावत (Padmaavat) फिल्म 83 में काम किया था. इन सभी फिल्में में दोनों की केमेस्ट्री को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए.

मीका सिंह बने प्राइवेट Island खरीदने वाले पहले इंडियन सिंगर

बता दें कि रणवीर अक्सर अपनी लविंग वाइफ दीपिका पादुकोण की कई मौकों पर तारीफ कर उन पर प्यार बरसा चुके हैं .हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवार्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीतने के बाद रणवीर ने दीपिका को मंच पर बुलाया और कहा, “मेरी सफलता का रहस्य, मेरी वाइफ है”. इसके अलावा अभी हाल ही में रणवीर ने मैगजीन ‘ग्राज़िया इंडिया’ के साथ बातचीत में कहा कि वो दीपिका पादुकोण ही हैं, जो उन्हें उनके पसर्नल और प्रोफेशनल लाइफ का संतुलन बनाए रखने में मदद करती हैं. रणवीर सिंह उनके काम के दीवाने हैं. उन्होंने ये भी बताया कि, दीपिका उनके वर्क कैलेंडर को भी चेक करती हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker