दिल्ली में गैंगस्टरों की ऑनलाइन भर्ती! 18-19 साल के लड़कों की भर्तीकर रहा गोल्डी बराड़

दिल्ली : दिल्ली में गैंगस्टर इस कदर बेखौफ हो गए है कि 18-19 साल के लड़कों को अपनी गैंग में भर्ती कर रहे हैं. इसकी शुरुआत लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने की है. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ 18-19 साल के लड़कों को कनाडा से फोन के जरिए भर्ती कर रहा है. वहीं गोल्डी के इशारे पर नीरज बबानिया गैंग के मेम्बर को मारने का प्लान दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने फेल कर दिया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजेश बाबना गैंग के चार गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार गैंगस्टरों में एक मशहूर रैपर भी शामिल है.

स्पेशल सेल के DCP प्रमोद कुशवाह के मुताबिक हाल ही में राजेश बाबना ने अपने विरोधी गैंग नीरज बाबना के सदस्यों को मारने के लिए गोल्डी बराड़ और लॉरेश विश्नोई के साथ हाथ मिला लिया था. राजेश बाबना  गैंग के गिरफ्तार गैंगस्टरों ने हाल ही में राजस्थान और हरियाणा में डकैती की वारदातों को अंजाम दिया था जिसमे एक CCTV फुटेज भी सामने आया था. पुलिस ने इनके कब्जे से तीन ऑटोमैटिक पिस्टल और 20 कारतूस बरामद किए है.

पुलिस ने इन्हें दिल्ली के बजीरपुर इलाके से उस वक्त गिरफ्तार किया जब यह एक दूसरे गैंगस्टर अभिलाष को खत्म करने जा रहे थे. गिरफ्तार गैंगस्टरों के नाम हिमांशु, नितिन, अभिषेक उर्फ शेखु, अभिलाषा पोटा,जिसमे अभिलाषा पोटा रैपर है.

वहीं पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई और बंबीहा ग्रुप में फेसबुक वॉर छिड़ा हुआ है. मूसेवाला की हत्या के बाद कई गैंगस्टरों को जेल में बंद कर दिया गया है. इसके बाद दोनों ग्रुप लगातार एक-दूसरे से बदला लेने के पोस्ट फेसबुक पर डालते रहते हैं. इस सप्ताह पंजाब से जुड़े गैंगस्टर सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय हो गए हैं. बंबीहा ग्रुप ने जहां अपने सोशल मीडिया अकाउंट नए सिरे से एक्टिवेट किए हैं, वहीं लॉरेंस ग्रुप की ओर से अपने प्रतिद्वंदियों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker