Horoscope Today 26 September : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्ली : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष राशि- बातचीत में सन्तुलित रहें। मन परेशान हो सकता है। माता का सानिध्य मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। परि‍वार में शान्ति एवं प्रसन्नता का माहौल रहेगा। गृह सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। संतान सुख का लाभ म‍िलेगा।घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। भौतिक सुखों में का लाभ मिलेगाा।

वृष राशि- मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास भी करें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। चिकित्सा पर खर्च बढ़ सकते हैं। सहयोगि‍यों के प्रत‍ि नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। आय वृद्धि के साधन बनेंगे।परिवार का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम भी अधिक रहेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा।

मेष राशि- बातचीत में सन्तुलित रहें। मन परेशान हो सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।गृह सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। संतान सुख का लाभ म‍िलेगा।भौतिक सुखों में का लाभ मिलेगाा। माता का सानिध्य मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। परि‍वार में शान्ति एवं प्रसन्नता का माहौल रहेगा।

वृष राशि- मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास भी करें।जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। चिकित्सा पर खर्च बढ़ सकते हैं। सहयोगि‍यों के प्रत‍ि नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। आय वृद्धि के साधन बनेंगे।परिवार का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम भी अधिक रहेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा।

कर्क राशि- मन परेशान हो सकता है। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी। म‍ित्रों के सहयोग से कोई नया कारोबार शुरू कर सकते हैं।जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। व्यस्तता बढ़ सकती है। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी।

सिंह राशि- बातचीत में सन्तुलित रहें। सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। पिता से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है।आत्मविश्वास में कमी आएगी। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता हैं। इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। तनाव से बचें।सन्तान के स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। मन प्रसन्न रहेगा। भवन सुख की प्राप्ति होगी। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

कन्या राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। परिवार का साथ रहेगा। कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं। माता का सहयोग एवं सान‍िध्‍य म‍िलेगा।नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। बातचीत में सन्तुलित रहें।

तुला राशि- मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। भागदौड़ अधिक रहेगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। भाइयों का साथ मिलेगापारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। खर्च बढ़ेंगे। आय के स्रोत बनेंगे।। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। अपनी भावनाओं को वश में रखें।

वृश्चिक राशि- अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। मन में उतार-चढ़ाव के भाव रहेंगे। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।परिश्रम अधिक रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं।

धनु राशि- आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें। नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि कार्यों में सुखद परिणाम मिलेंगे। सेहत का ध्यान रखें। मन प्रसन्न रहेगा।किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं।माता का सानिध्य रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। तरक्की के योग भी बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में स्‍थान परिवर्तन हो सकता है।

मकर राशि- धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। भवन सुख की प्राप्ति होगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। भाइयों के सहयोग से कि‍सी नए कारोबार की शुरुआत हो सकती है। लाभ के योग हैं।शैक्षिक कार्यों में विशेष ध्यान रखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। मन अशान्त रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी।

कुंभ राशि- मन परेशान रहेगा। परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।नौकरी में अधिकारों में वृद्धि हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। अति उत्साही होने से बचें। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से दूर रहें। कारोबार को गति मिल सकती है। शैक्ष‍िक कार्यों में मनचाही सफलता के योग बन रहे हैं।रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। संगीत में रुचि बढ़ेगी।

मीन राशि- परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। भाइयों का साथ मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति की प्राप्ति होगी।धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे।किसी पैतृक सम्पत्ति से लाभ मिलेगा। पिता का साथ मिलेगा। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker