अयान मुखर्जी ने आयरन मैन से की SRK के किरदार की तुलना!

दिल्लीः ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का किरदार दर्शकों को इतना ज्यादा पसंद आया कि अब लोग उस पर एक अलग फिल्म की डिमांड कर रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान ने साइंटिस्ट मोहन भार्गव का किरदार निभाया है जो कि वानरास्त्र का मालिक है। हाल ही में निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर फैंस द्वारा लगाए जा रहे कयासों पर बात की।

आयरन मैन जैसा है भार्गव
अयान मुखर्जी ने शाहरुख खान के किरदार की तुलना आयरन मैन से की। अयान ने कहा कि अगर दर्शक शाहरुख खान की हाईटेक लैब वाले सीन को गौर से देखें तो वो समझेंगे कि वो सीन पूरी फिल्म से अलग है। वो काफी हद तक आयरन मैन जैसा है। अयान मुखर्जी ने यह भी बताया कि वह क्यों चाहते थे कि शाहरुख खान ‘ब्रह्मास्त्र-1’ में साइंटिस्ट का रोल करें।

SRK को क्यों बनाया साइंटिस्ट?
अयान मुखर्जी ने कहा कि मेकर्स हमेशा ही वानरास्त्र के बारे में सोच रहे थे जो इंसान को किसी दैवीय वानर की शक्ति दे सकता था। हमें हमेशा लगता था कि वानरास्त्र सिर्फ विज्ञान की दुनिया में ही संभव है। यही वजह है कि हमने उसे (मोहन भार्गव) एक साइंटिस्ट दिखाया है। बता दें कि फैंस के SRK की अलग फिल्म बनाने के बारे में आर्यन ने कहा कि वह इस पर विचार कर रहे हैं।

क्या है ब्रह्मास्त्र की कहानी?
बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट हो गया है। बायकॉट और कैंसिलेशन जैसी चीजों को पूरी तरह हटाते हुए फिल्म ने तमाम रिकॉर्ड तोड़ डाले। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी दिखाई गई है लेकिन साथ ही साथ जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर भी दिखाया गया है। फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे सितारे भी हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker